Tuesday , October 24 2017
Home / Sports / आई पी एल में गौतम गंभीर ने बेहतरीन कप्तानी की:ब्रीट ली

आई पी एल में गौतम गंभीर ने बेहतरीन कप्तानी की:ब्रीट ली

इंडियन प्रीमीयर लीग 5 में कोलकता नाइट रायडर्स की नुमाइंदगी करने वाले ऑस्ट्रेलियाई फ़ास्ट बौलर ब्रीट ली ने गौतम गंभीर को बेहतरीन कप्तान क़रार देते हुए कहा है कि मुख़्तलिफ़ ममालिक (देशों) के खिलाड़ियों पर मुश्तमिल (शामिल) टीम की कप्ता

इंडियन प्रीमीयर लीग 5 में कोलकता नाइट रायडर्स की नुमाइंदगी करने वाले ऑस्ट्रेलियाई फ़ास्ट बौलर ब्रीट ली ने गौतम गंभीर को बेहतरीन कप्तान क़रार देते हुए कहा है कि मुख़्तलिफ़ ममालिक (देशों) के खिलाड़ियों पर मुश्तमिल (शामिल) टीम की कप्तानी करना मुश्किल होता है।

ताहम (फिर भी) गंभीर ने इस ज़िम्मेदारी को बख़ूबी निभाया। एक अख़बार को इंटरव्यू में ब्रीट ली ने कहा कि गंभीर में एक बेहतरीन कप्तान की सलाहीयतें मौजूद हैं और उन्हों ने बेहतरीन कप्तानी कर के अपने आप को इस का अहल साबित किया।

गंभीर ने मैदान के बाहर साथी खिलाड़ियों से हंसी मज़ाक़ कर के माहौल को ख़ुशगवार बनाए रखा, तमाम खिलाड़ी इनका एहतिराम करते हैं। एक सवाल के जवाब में ब्रीट ली ने कहा कि मैच के दौरान तमाशाइयों ने नाइट रायडर्स और तमाम खिलाड़ियों की बहुत हौसला अफ़्ज़ाई की।

उन्होंने कहा कि टी टवंटी मैच में आख़िरी ओवर्स में यार्कर किसी बौलर का सबसे ख़तरनाक हथियार होता है, आख़िरी ओवरों में यार्कर खेलना बहुत मुश्किल होता है। एक दीगर सवाल पर ब्रीट ली ने कहा कि शाहरुख ख़ान बहुत बड़े बाली वुड स्टार हैं, शाहरुख को जब स्क्रीन पर दिखाया जाता तो तमाशाई ख़ुशी से चलाने लगते हैं , इसके बावजूद वो नरम मिज़ाज और दुनिया भर में मशहूर हैं।

TOPPOPULARRECENT