Tuesday , October 17 2017
Home / Hyderabad News / आख़िरी सांस तक वाई एस आर कांग्रेस की ताईद और हिमायत

आख़िरी सांस तक वाई एस आर कांग्रेस की ताईद और हिमायत

हैदराबाद 15 मई (सियासत न्यूज़) साबिक़ रियासती वज़ीर कोन्डा सुरेखा और उन के शौहर कोन्डा मुरली ने आज चंचलगुड़ा जेल पहुंच कर जगन मोहन रेड्डी से मुलाक़ात के बाद कहा कि वो आख़िरी सांस तक वाई एस आर कांग्रेस के साथ रहेंगे। उन्हों ने इख़ति

हैदराबाद 15 मई (सियासत न्यूज़) साबिक़ रियासती वज़ीर कोन्डा सुरेखा और उन के शौहर कोन्डा मुरली ने आज चंचलगुड़ा जेल पहुंच कर जगन मोहन रेड्डी से मुलाक़ात के बाद कहा कि वो आख़िरी सांस तक वाई एस आर कांग्रेस के साथ रहेंगे। उन्हों ने इख़तिलाफ़ात की तरदीद करते हुए पार्टी के इस्तेहकाम के लिए काम करने का एलान किया।

वाज़ेह रहे कि कुछ दिनों से कोन्डा जोड़े की दूरियां वाई एस आर कांग्रेस से बढ़ गई थीं, ताहम जगन मोहन रेड्डी की हिदायत पर मुसालहत का रोल अदा करने वाले साबिक़ वज़ीर और रुक्न असेंबली बी बी श्रीनिवास रेड्डी ने दोनों मियां बीवी को पार्टी से क़रीब करने में अहम रोल अदा किया।

इस मुलाक़ात के दौरान मिस्टर बी बी श्रीनिवास रेड्डी भी मौजूद थे। बादअज़ां मीडिया से बात-चीत करते हुए कोन्डा सुरेखा ने कहा कि उन्हें और उन के शौहर को पार्टी और उस की क़ियादत से कोई शिकायत नहीं है और ना ही वो पार्टी छोड़ने का इरादा रखती हैं।

उन्हों ने कहा कि जगन मोहन रेड्डी को चीफ़ मिनिस्टर बनाने के लिए हम काम करेंगे और पार्टी के इस्तेहकाम के लिए विजयाम्मां और शर्मीला के साथ हर तरह का तआवुन करेंगे।

उन के शौहर कोन्डा मुरली को एम एल सी की नशिस्त ना देने पर नाराज़गी के सवाल को मुस्तर्द करते हुए उन्हों ने कहा कि इस में कोई सच्चाई नहीं है, जिस की हम जगन मोहन रेड्डी से वज़ाहत कर चुके हैं।

TOPPOPULARRECENT