Sunday , April 23 2017
Home / India / आचार संहिता का उल्लंघन करने पर स्मृति ईरानी के खिलाफ मामला दर्ज

आचार संहिता का उल्लंघन करने पर स्मृति ईरानी के खिलाफ मामला दर्ज

नई दिल्ली: दो दिन पहले ही बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक विवादित बयान देकर पार्टी को मुसीबत में डाल दिया। अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जो पहले से ही अपने अक्खड़ सुभाव के लिए जानी जाती है। इस बार स्मृति ने यूपी के वोटरों को बीजेपी की तरफ आकर्षित करने के लिए आचार संहिता का उल्लंघन किया है। बरेली के कांति कपूर छात्रा इंटर कॉलेज में एक कार्यक्रम के दौरान छात्राओं और महिलाओं की सभा बुलाई। आपको बता दें कि इस सभा के लिए नियमों का पालन न करते हुए उन्होंने इसके लिए इजाजत भी नहीं ली थी। जिसके चलते जिला प्रशासन ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए इस पर कार्रवाई की।

इस सभा में एलईडी लगाकर स्मृति का प्रसारण दिखाया गया और वहां पहुंची छात्राओं और महिलाओं ने स्मृति से वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिए सवाल-जवाब भी किए। जिसके बाद स्मृति ने उनसे विधानसभा चुनावों में बीजेपी को वोट डालने को कहा।

इस बात से देश की जनता भली-भांति वाकिफ है कि चुनावों के दौरान ज्यादा से ज्यादा वोट पाने के लिए राजनीतिक पार्टियां साम, दाम, दंड, भेद जैसे हर तरह के पैंतरे अपना रही है। गौरतलब है कि यूपी में आचार संहिता लागू कर दी गई है। लेकिन इसके बावजूद भी बीजेपी नेता अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे और चुनाव जीतने के लिए तमाम तरह के पैंतरे अपना रहे हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT