Monday , August 21 2017
Home / Crime / आजमगढ़ – मुसलमानों पर हमला करवाने में भाजपा के पूर्व सांसद रमाकांत यादव का हाथ

आजमगढ़ – मुसलमानों पर हमला करवाने में भाजपा के पूर्व सांसद रमाकांत यादव का हाथ

आजमगढ़ -स्थानीय लोगो का कहना है कि साम्प्रदायिक तनाव में पूर्व भाजपा सांसद रमाकांत यादव की संलिप्तता है। लेकिन अखिलेश सरकार ने रमाकांत यादव को हिरासत में नही लिया जो अपने आप यूपी सरकार के द्वारा दंगो को निपटने में सोच पर ही सवालिया निशान लगा रहा है .
Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

>
14 मई 2016 की शाम को खुदादादपुर में दो पक्षों के निजी मामले को पुलिस और सांप्रदायिक तत्वों की मिलीभगत से पूरे मामले को सांप्रदायिक बना दिया गया। जिसके तहत पुलिस ने मुसलमानों के घरों में जबरन घुसने की कोशिश की, फायरिंग की तथा आंसू गैस के गोले छोड़े जो लोगों के घरों में जाकर गिरे। इस दौरान पुलिस ने घरों में तोड़फोड़ भी की।
सपा में अमर सिंह की वापसी पर आज़म खान ने जताया विरोध

दरवाजे तोड़ने और चीख पुकार की आवाजें आने के बाद क्षेत्र का माहौल तनावपूर्ण हो गया। इस दौरान यादव बहुल फरीदाबाद गांव, जो करीब में ही है के हिन्दुत्ववादी साम्प्रदायिक तत्व सैकड़ों की तादाद में सड़क पर आ गए और रास्ते से गुजरने वाले मुस्लिम समुदाय के लोगों की पहिचान करते हुए उन्हें मारने-पीटने लगे, जिसमें कई लोग घायल हो गए। इस दौरान वहां मौजूद पुलिस बल के लोग खामोश व तमाशाई ही नहीं बने रहे बल्कि बलवाईयों को ऐसा करने के लिए यह कहते हुए उकसाया कि ‘इनको इस बार ठीक कर देना है’।
कांग्रेसी नेता का स्मृति ईरानी से सवाल: “गूगल क्यों बता रहा मोदी को मूर्ख प्रधानमंत्री”?

आजमगढ़ के दाऊदपुर, खुदादादपुर, फरिहा समेत पूरे इलाके में मुस्लिम समुदाय अपने घरों में दुबका रहा और लगातार पुलिस अधिकारियों से फोर्स भेजने की फरियाद करता रहा। जिसे पुलिस टालती रही। इस दौरान हिन्दुत्ववादी साम्प्रदायिक भीड़ ने रास्ते से आने जाने वाले मुस्लिमों की पिटाई भी की जिसमें कई लोग घायल हो गए और कई मोटर साइकिलों को भी जला देने की घटना सामने आई है।

TOPPOPULARRECENT