Sunday , June 25 2017
Home / Election 2017 / आजम का मोदी पर हमला: जो अपनी माँ और पत्नी को उनके हक़ नहीं दे सका, वह देश को क्या देगा

आजम का मोदी पर हमला: जो अपनी माँ और पत्नी को उनके हक़ नहीं दे सका, वह देश को क्या देगा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 11 फरवरी से विधानसभा चुनाव शुरू होने जा रहे हैं। सभी राजनीतिक दल ताबड़-तोड़ रैलियां कर रहे थे और एक दूसरे पर तीखे सियासी हमले बोल रहे हैं। इसी कड़ी में आज समाजवादी पार्टी के सीनियर नेता और यूपी के कैबिनेट मंत्री आज़म ख़ान ने रामपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला। आजम ने कहा कि ”वो 131 करोड़ हिन्‍दुस्‍तानियों का बादशाह है, रावण जलाने लखनऊ जाता है, लेकिन ये भूल जाता है कि सबसे बड़ा रावण लखनऊ में नहीं दिल्ली में रहता है।” खुद को फ़कीर कहने वाले मोदीजी ने अपने ढाई साल के राज में 100 करोड़ के कपड़े बनवाये हैं।

इस फकीर के कपड़े तो हमें भी चाहिए। मोदी को इस बात का जवाब देना होगा कि अगर वह चाय बेचते थे और मजदूर के बेटे हैं तो इतने मंहगे कपड़े किसने दिए?

बेटियों की सुरक्षा की बात करते पीएम मोदी जब पत्नी को उनका हक नहीं दे सके, अपनी मां को उनका दर्जा नहीं दे सके, वो बेटियों को क्‍या देंगे।प्रधानमंत्री मोदी ने बजट में छात्रों, महिलाओं, किसानों, बुजुर्गों के लिए कुछ नहीं है। 5 प्रतिशत की छूट देकर 15 प्रतिशत टैक्स लगा दिया।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT