Wednesday , August 23 2017
Home / India / आजम खां दंगे कराने में एक्सपर्ट हैं: केंद्रीय मंत्री बालियान

आजम खां दंगे कराने में एक्सपर्ट हैं: केंद्रीय मंत्री बालियान

मुरादाबाद: केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने यूपी के विकास मंत्री आज़म खान पर हमला करते हुए कहा कि आज़म खान दंगे कराने में एक्सपर्ट हैं और वह यहीं नहीं रुके उन्होंने कई सारे इलाज़म आज़म खान पर लगा कर उनको दंगों से जोड़ दिया.

आपको बता दें कि सोमवार को मुरादाबाद के बिलारी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान ने पत्रकार वार्ता में नगर विकास मंत्री आजम खां पर तीखा हमला बोला। केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री ने कहा कि आजम खां दंगे कराने में एक्सपर्ट हैं और उनसे हमारा दर्द का नाता है। लेकिन अब बदला लेने का समय आ गया है, उन्होंने आगे कहा कि हम आजम का तख्ता पलट कर रख देंगे। उन्हें मुजफ्फरनगर की बर्बादी का हिसाब देना होगा।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री रामपुर जिले के बार्डर पर स्थित गांव गुलसरी में बीजेपी उम्मीदवार केलिए चुनाव परचार में आये थे उन्होंने पहले तो नाम लिए बगैर हमारी बर्बादी का जिम्मेदार यहां थोड़े ही फासले पर रहता है, जिसने हमारे घर जला दिए,  उसे मुजफ्फरनगर की बर्बादी का हिसाब चुकाना होगा। इसकी शुरुआत बिलारी उपचुनाव से होगी।

TOPPOPULARRECENT