Wednesday , June 28 2017
Home / Election 2017 / आज़म खान ने मुलायम सिंह को मनाया, सपा के लिए करेंगे प्रचार

आज़म खान ने मुलायम सिंह को मनाया, सपा के लिए करेंगे प्रचार

लखनऊ। चुनाव आयोग से पार्टी और साइकिल चिन्ह मिलने के बाद पूरे फॉर्म में आ चुके पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बाद अब खुद पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने मन ही मन फैसला कर लिया है कि वो अपने बेटे का नेतृत्व स्वीकार कर लेंगे।

जबकि यह कहा जा रहा था कि पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव, विधानसभा चुनाव के दौरान सपा के प्रचार का अभियान का हिस्सा नहीं होंगे, ऐसे में सरकार में काबीना मंत्री मोह्म्मद आजम खान को यह जिम्मेदारी दी गई है कि वो मुलायम सिंह को प्रचार करने के लिए मनाए। इसलिए आजम ने मुलायम से मुलाकता की और कहा कि नेताजी प्रचार करने के लिए मान गए हैं। कहा कि वो सभी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। जल्द ही उनके दौरों की तारीखें तय हो जाएंगी।

बता दें कि लगातार कई महीनों से विवादों के जरिए सुर्खियों में आ रही सपा का विवाद उस समय लगभग थम गया जब निर्वाचन आयोग ने अखिलेश के गुट को पार्टी और उसका चुनाव चिन्ह दे दिया। हालांकि अभी भी पार्टी नेता और सरकार में मंत्री शिवपाल सिंह यादव की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

बीते दिनों पत्रकारों से बातचीत करने से मना कर चुके शिवपाल ने कहा था कि वो जल्द ही मीडिया से मुखातिब होंगे। इसी कड़ी में पार्टी अखिलेश को मिलने के बाद उन तमाम लोगों की वापसी शुरू हो गई है जिन्हें पार्टी अध्यक्ष रहते हुए शिवपाल सिंह यादव ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

सदस्य, विधान परिषद आशु मलिक से मारपीट करने के आरोप में दल से निष्कासित किए गए अयोध्या से विधायक और मंत्री पवन पांडेय को जहां वापस लाया गया वहीं सैफई से चंदगी राम की वापसी सपा में हो गई। इससे पहले बुधवार को (18 जनवरी को ) कहा गया था कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की स्वीकृति से पदाधिकारियों का निष्कासन तत्काल प्रभाव से समाप्त किया जाता है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT