Monday , September 25 2017
Home / Jharkhand News / आजादनगर में सरेशाम नौजवान का कत्ल

आजादनगर में सरेशाम नौजवान का कत्ल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के आजादनगर थाना इलाक़े के रोड नंबर-15 के पास ओल्ड पुरुलिया रोड में मुजरिमों ने सरेशाम दौड़ा-दौड़ा कर अब्दुल मजीद नामी नौजवान को गोली मार कर कत्ल कर दी। उसके बाद तमाम मुजरिम पैदल ही मौके से फरार हो गये। गोली लगने के साथ ही अब्दुल की मौत हो गयी। वाकिया इतवार शाम करीब छह बजे की है।

वाकिया के मुतालिक आयनि शाहेदीन ने बताया कि अब्दुल मजीद पैदल ही आजादनगर थाना की तरफ अकेला जा रहा था। उसी दौरान दो-तीन की तादाद में आये मुजरिमों ने उसे कुछ दूर से दौड़ाते हुए लाया। रोड नंबर पंद्रह के पास आने के साथ ही अब्दुल मजीद सड़क पर गिर गया, इसके बाद मुजरिमों ने उसे तीन-चार गोली मार कर मौके से फरार हो गये।

आजादनगर थाना इंचार्ज अंजनी कुमार ने बताया कि अब्दुल मजीद को दो गोली लगने की अब तक जानकारी मिली है। पुलिस को मौके से एक भी खोका नहीं मिला है। अब्दुल मजीद को कितनी गोली लगी है, इसकी जानकारी पोस्टमार्टम के बाद ही मिल पायेगी। पुलिस अलग अलग नुक्तों पर छानबीन कर रही है। थाना इंचार्ज ने बताया कि अब्दुल मजीद मानगो थाना इलाक़े के आजादबस्ती का रहने वाला था। उस पर दो दर्जन से ज्यादा मुजरिमाना मामले दर्ज थे। साबिक़ में भी वह कई बार जेल जा चुका था। वाकिया की खबर मिलने के बाद मौके पर मानगो थाना इंचार्ज फूलननाथ, पारडीह इंस्पेक्टर गोपाल सिंह मौके पर पहुंच कर वाकिया की छानबीन की। पुलिस ने अब्दुल मजीद की लाश को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

TOPPOPULARRECENT