Tuesday , June 27 2017
Home / Election 2017 / आजादी के लिए लड़ रहे हमारे बुजुर्गों को आरएसएस के लोगों ने फांसी पर चढ़ावाया – बीएसपी नेता

आजादी के लिए लड़ रहे हमारे बुजुर्गों को आरएसएस के लोगों ने फांसी पर चढ़ावाया – बीएसपी नेता

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले ही सोशल मीडिया पर बसपा के एक पूर्व मंत्री का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लेकर विवाद भी खड़ा हो सकता है। यह वीडियो बसपा के पूर्व मंत्री हाजी याकूब का है, जो मेरठ दक्षिण सीट से प्रत्याशी हैं। इस वीडियो में हाजी याकूब ने आरएसएस पर सीधा निशाना साधा है। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए सीधा कहा कि अगर आरएसएस के लोग जीत गए तो देश में अजानें होनी बंद हो जाएंगी और नमाजें होनी बंद हो जाएंगी।

अपने इस भाषण में याकूब ने कहा कि अगर ये लोग जीत गए तो हो सकता है देश में चुनाव होना ही बंद हो जाए। उन्होंने कहा कि अगर इस विधानसभा चुनाव में हमारा फैसला गलत हो गया तो फिर ये लोग जिंदगी भर चुनाव नहीं कराएंगे और हमारी वोट करने की पावर भी छीन लेंगे।

उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हो जाता है तो फिर हम क्या करेंगे। हम चुनाव नहीं लड़ पाएंगे ना ही हमारा कोई एमएलए या एमपी नहीं जीत पाएगा। उन्होंने कहा कि यह आरएसएस की साजिश कि वह पूरे हिंदुस्तान पर कब्जा कर ले।

इतना ही नहीं, याकूब ने अपने भाषण में आरएसएस पर कई संगीन आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि मुल्क की आजादी के बाद से मुल्क में आरएसएस के लोगों ने हमारे उन बुर्जुगों की मुखबरियां की हैं जो लोग आजादी की लड़ाई लड़ रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि इन लोगों ने आजादी के लिए लड़ रहे हमारे बुजुर्गों को फांसी पर चढ़वाया है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT