Saturday , October 21 2017
Home / Bihar News / आज बिहार बंद, भिड़े जदयू-भाजपा कारकुन

आज बिहार बंद, भिड़े जदयू-भाजपा कारकुन

पटना 18 जून : आज भाजपा ने बिहार बंद का एलान किया है। बंद के दौरान मुजाहेरा कर रहे भाजपा कार्कुनान और जेडीयू कार्कुनान में बीजेपी दफ्तर के सामने झड़प हो गयी।

पटना 18 जून : आज भाजपा ने बिहार बंद का एलान किया है। बंद के दौरान मुजाहेरा कर रहे भाजपा कार्कुनान और जेडीयू कार्कुनान में बीजेपी दफ्तर के सामने झड़प हो गयी।

आठ साल हुकूमत में रहने के बाद पहली बार एख्तेलाफ के रहनुमा के तौर में साबिक़ नायब विज़र ए आला सुशील कुमार मोदी पीर के दिन सड़क पर उतरे। उन्होंने पटना की मेन सड़कों पर तीन घंटे तक रोड शो किया और लोगों से बिहार बंद को कामयाब बनाने की अपील की।

उन्होंने खुले गाडी में पटना के मग्रीबी इलाके के दीघा से लेकर मशरिक पटना के कंकड़बाग तक सड़कों पर रोड़ शो किया। उनके साथ साबिक़ वजीर नंद किशोर यादव, सूबे के भाजपा सदर मंगल पांडे, असेंबली रुक्न नितिन नवीन समेत दीगर रहनुमा भी साथ चल रहे थे।

पीछे-पीछे कई गाड़ियों में कार्कुनान के जत्थे सवार थे। इस दौरान वजीर ए आला नीतीश कुमार के खिलाफ मुसलसल नारे लगते रहे। बाद में सूबे के सदर मंगल पांडे ने कहा कि 18 जून के बंद के प्रोग्राम से रेल, छोटे गाड़ी और इमरजेंसी सरोसज को आज़ाद रखा जायेगा। बिहार की अवाम सड़क पर निकल कर एहतेजाज करेगी। उन्होंने वजीर ए आला पर गद्दार का इलज़ाम लगाते हुए कहा कि कल तक हम ठीक थे और आज खराब कैसे हो गये।

दरअसल वजीर ए आला सहुलत की सियासत कर रहे हैं। जब उन्हें जरूरत थी, तब नरेंद्र मोदी की तारीफ की और जब काम निकल गया, तो मोदी को फिरका कहने लगे। इससे पहले रोड शो का काफिला पार्टी दफ्तर से निकला, जो आशियाना मोड़, दीघा, कुरजी, पाटलिपुत्र, बोरिंग रोड होते हुए डाकबंगला पहुंचा। वहां से रोड शो गांधी मैदान पहुंचा। पार्टी दफ्तर में दिन भर कार्कुनान का हुजूम आता-जाता रहा। उन्हें पार्टी रहनुमा बंद की तैयारियों के बारे में हिदायत देते रहे।

TOPPOPULARRECENT