Sunday , August 20 2017
Home / Sports / आज शाम तक कोच के नाम का औपचारिक ऐलान कर दिया जाएगा : गांगुली

आज शाम तक कोच के नाम का औपचारिक ऐलान कर दिया जाएगा : गांगुली

 दिल्ली : टीम इंडिया के हेड कोच पद के लिए मुंबई स्थित बीसीसीआई हेडक्वार्टर में इंटरव्यू शुरू हो चुके हैं. इस मीटिंग में क्रिकेट एडवाइजरी काउंसिल (सीएसी) नए हेड कोच के लिए आवदेकों का इंटरव्यू ले रही है. जिसमें सीएसी के तीनों सदस्य सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण नए कोच के लिए इंटरव्यू ले रहे हैं. इंटरव्यू के लिए पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग भी पहुंच गए. इस बीच खबर आ रही है कि इंटरव्यू के लिए रवि शास्त्री खुद नहीं पहुंच रहे हैं, वह स्काईप के जरिए अपना इंटरव्यू देंगे.

इसी बीच सौरव गांगुली ने टाइम्स नाउ के बातचीत के दौरान कहा है कि आज शाम तक कोच के नाम का औपचारिक ऐलान कर दिया जाएगा. इंटरव्यू के लिए जाने से पूर्व टाइम्स नाउ से पूर्व कप्तान और सीएसी सदस्य सौरव गांगुली ने बात की. गांगुली ने कहा, ‘सोमवार की शाम तक हम नए कोच के नाम का ऐलान कर देंगे.’

कोच की रेस में इस वक्त रवि शास्त्री का नाम सबसे आगे माना जा रहा है. पूर्व कोच अनिल कुंबले के इस्तीफे के बाद से ही उन्हें इस पद का प्रमुख दावेदार माना जा रहा है. बता दें कि सौरव गांगुली के साथ विवाद के कारण पिछली बार भी शास्त्री ने स्काईप के जरिए ही इंटरव्यू था. जिसके बाद अनिल कुंबले का कोच पद के लिए चयन हुआ था.

TOPPOPULARRECENT