Thursday , September 21 2017
Home / Featured News / आज 3 बजे दिन से वोटों की गिनती के साथ ही नताइज का एलान

आज 3 बजे दिन से वोटों की गिनती के साथ ही नताइज का एलान

हैदराबाद 05 फरवरी: सख़्त आज़माईश के दौरान होने वाले ग्रेटर हैदराबाद चुनाव के वोटों की गिनती 5 फरवरी को करवाई जाएगी, जबकि ये चुनाव हुकमरान टीआरएस के लिए विक़ार का मसला बन जाने के बाद ज़बरदस्त सियासी एहमीयत इख़तियार कर गए हैं।वोटों की गिनती का आग़ाज़ सुबह 8 बजे से होने वाला था, लेकिन पुराने शहर के हलक़ा पुरानापुल के 36 मराकिज़ राय दही में मुकर्रर राय दही करवाई जा रही है जहां पर चुनाव धांदलियों की शिकायत पर इलेक्शन कमीशन ने दुबारा राय दही करवाने का फ़ैसला किया है।

इस हलके में 45% राय दही रिकार्ड की गई थी। कमिशनर मजलिस बलदिया अज़ीम-तर हैदराबाद और इलेक्शन ऑफीसर बी जनार्धन रेड्डी ने बताया कि वोटों की गिनती 3 बजे दिन से शुरू होने के बावजूद तमाम नताइज का 8 बजे तक एलान कर दिया जाएगा।

इस मौके पर पुलिस के वसीअ-तर इंतेज़ामात किए गए हैं। वोटों की गिनती के तरीका-ए-कार की वीडियोग्राफी की जाएगी। बावर किया जाता है कि बलदिया के चुनाव हुकमरान तेलंगाना राष्ट्र समीती की मक़बूलियत का एक इमतेहान साबित होंगे जोकि लोक सभा हलक़ा वर्ंगल के हालिया ज़िमनी चुनाव में शानदार कामयाबी हासिल की थी, लेकिन शहरे हैदराबाद में हुकमरान जमात कैडर और लीडर के एतेबार से कमज़ोर साबित हुई है जिसके बाइस 2009 के बलदी चुनाव में मुक़ाबले से गुरेज़ किया गया, टीआरएस ने इक़तिदार में आने के बाद तोड़ जोड़ की सियासत के ज़रीये अपने आपको ताक़तवर बनालिया है और ज़ोर-ओ-शोर से चुनाव मुहिम चलाते हुए राय दहिंदों को मुतास्सिर करने की कोशिश की है, जिसके बाइस टीआरएस के इमकानात रोशन हो गए और टेलीविज़न चैनलों के एग्जिट पोल्स में भी टीआरएस के सबब से बड़ी जमात बन कर उभरने की उम्मीद है।

TOPPOPULARRECENT