Friday , October 20 2017
Home / Entertainment / आदित्य के और करीब आईं रानी

आदित्य के और करीब आईं रानी

यश चोपड़ा के अचानक इंतेकाल से उनके दोनों बेटों आदित्य चोपड़ा और उदय चोपड़ा को गहरा धक्का लगा है। ऐसी हालत में उन्हें संभालने के लिए दो ख्वातीन आगे आईं हैं। आदित्य को रानी मुखर्जी से बहुत मोरल सपोर्ट मिल रहा है तो छोटे बेटे उदय को नरगि

यश चोपड़ा के अचानक इंतेकाल से उनके दोनों बेटों आदित्य चोपड़ा और उदय चोपड़ा को गहरा धक्का लगा है। ऐसी हालत में उन्हें संभालने के लिए दो ख्वातीन आगे आईं हैं। आदित्य को रानी मुखर्जी से बहुत मोरल सपोर्ट मिल रहा है तो छोटे बेटे उदय को नरगिस फाकरी एक सच्चे दोस्त की तरह सहारा दे रही हैं।

आदित्य और रानी मुखर्जी को लेकर अब एक बात तो बिल्कुल साफ हो चुकी है कि रानी ही चोपड़ा परिवार की बड़ी बहू बनने जा रही हैं। वह चोपड़ा खानदान के साथ उनकी बीमारी से लेकर उनकी इंतेकाल के बाद तक खानदान की एक मेम्बर की तरह नजर आईं। उधर रॉकस्टार फेम नरगिस फाकरी इन दिनों यश के छोटे बेटे उदय से अच्छे ताल्लुक हैं।

यश चोपड़ा की मौत के बाद वह उदय के साथ उनके जूहू के बंगले पर सुबह से शाम तक रहकर उनके पूरे खानदान का ख्याल रख रही हैं। नरगिस और रानी के अलावा ऋतिक रोशन, सुजैन खान, सैफ और करीना कपूर भी इन दिनों उदय को भावनात्मक रूप से सपोर्ट कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT