Sunday , October 22 2017
Home / Hyderabad News / आन्ध्र प्रदेश को हारवर्ड बिज़नस स्कूल का एवार्ड – गीता रेड्डी

आन्ध्र प्रदेश को हारवर्ड बिज़नस स्कूल का एवार्ड – गीता रेड्डी

वज़ीर सनअत डाक्टर जय गीता रेड्डी ने कहा कि हिंदूस्तान के इंतिहाई मसाबकती स्टेट्स एवार्ड्स 2012 में इन्वेस्टमेंट डराएवन इकॉनोमीज़ एवार्ड के लिये आन्ध्र प्रदेश का इंतिख़ाब किया गया है । इस एवार्ड को इंस्टीट्यूट फ़ार स्ट्राटेजी

वज़ीर सनअत डाक्टर जय गीता रेड्डी ने कहा कि हिंदूस्तान के इंतिहाई मसाबकती स्टेट्स एवार्ड्स 2012 में इन्वेस्टमेंट डराएवन इकॉनोमीज़ एवार्ड के लिये आन्ध्र प्रदेश का इंतिख़ाब किया गया है । इस एवार्ड को इंस्टीट्यूट फ़ार स्ट्राटेजी एंड काम्पेटेटिवेंस , हारवर्ड बिज़नस स्कूल के ग्लोबल नेटवर्क की हिंदूस्तानी विंग की जानिब से क़ायम किया गया है । यहां शहर में एफ आई सी सी आई नेशनल ऐगज़ीक्यूटिव मेट के मौक़ा पर एक प्रेस कान्फ़्रैंस से ख़िताब(संबोधित) करते हुए डाक्टर गीता रेड्डी ने कहा कि हारवर्ड बिज़नस स्कूल से हासिल होने वाला ये एवार्ड रियासत के लिए एक बड़ा एज़ाज़ है ।

मुल़्क की 29 रियासतों में से आन्ध्र प्रदेश को इस एवार्ड के लिए मुंतख़ब (चयनित) किया गया है । आन्ध्र प्रदेश काफ़ी मुसाबक़त के साथ आगे बढ़ रहा है और मोआशी इन्हितात के बावजूद आन्ध्र प्रदेश की शरह तरक़्क़ी 6.7 फीसद रेकॉर्ड की गई । उन्हों ने कहा कि रियासत में बेहतरीन सनअती पॉलीसी है ।

TOPPOPULARRECENT