Tuesday , August 22 2017
Home / Delhi News / आप के झाड़ू के बिखर रहे तिनके; अब विधायक पवन शर्मा को हुई 18 महीने जेल की सजा

आप के झाड़ू के बिखर रहे तिनके; अब विधायक पवन शर्मा को हुई 18 महीने जेल की सजा

नई दिल्ली: दिल्ली की सत्ता पर राज कर रही आम आदमी पार्टी की मुश्किलें आजकल रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। मुश्किलों का आलम ऐसा है कि आम आदमी पार्टी को लगातार दो दिनों में दो बड़े झटके लग चुके हैं।

गौरतलब है कि पिछले काफी वक़्त से आप के विधायक किसी न किसी कारण से विवादों में घिरते ही जा रहे हैं। हाल ही में सेक्स स्कैंडल में फंसे संदीप कुमार के बाद अब उत्तरी दिल्ली के आदर्श नगर से विधायक पवन शर्मा को भी एक पुराने मामले में कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए 18 महीने की जेल का हुक्म दे दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पवन शर्मा के खिलाफ साल 2009 से एक स्टील फैक्ट्री में मजदूर की मौत के मामले को लेकर कोर्ट में केस चल रहा था और इस मामले में सुनवाई कोर्ट में पिछले 7 सालों से चल रही थी जिसको लेकर दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने पवन कुमार शर्मा को 18 महीने की सजा सुनाई है। हालाँकि सजा पाने के तुरंत बाद शर्मा को जमानत मिल गई और उन्हें छोड़ दिया गया।

अपने फैसले में कोर्ट ने शर्मा को धारा 304,287 के तहत सजा सुनाई और इसके इलावा 1 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी आम आदमी पार्टी के कई विधायक जेल की हवा खा चुके हैं। वहीँ साफ़ छवि बनाये रखने के लिए पार्टी प्रमुख अरविन्द केजरीवाल ने विवादों में रहने वाले कई विधायकों को पार्टी से बाहर का रास्ता भी दिखाया है।

TOPPOPULARRECENT