Monday , May 29 2017
Home / Delhi News / आप को छोड़ कर भाजपा से जुड़ सकते हैं कुमार विश्वास

आप को छोड़ कर भाजपा से जुड़ सकते हैं कुमार विश्वास

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान बड़ा उलट फेर देखने को मिल सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर है कि आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते हैं. संभावना जताई जा रही है कि वो प्रदेश की साहिबाबाद सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं. हालांकि इस बारे में कुमार विश्वास का फिलहाल कोई बयान नहीं आया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अंग्रेजी अखबार इकॉनमिक टाइम्स के अनुसार भाजपा और विश्वास के बीच कुछ मुद्दों पर बातचीत होने के बाद इसका ऐलान जल्द ही किया जा सकता है.
अखबार की रिपोर्ट के अनुसार भाजपा सूत्रों का कहना है कि विश्वास पर फैसला लिए जाने में देर नहीं की जाएगी क्योंकि यूपी चुनाव के लिए प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. संभावना यह भी जताई जा रही है कि इस संबंध में आधिकारिक ऐलान से पहले कुमार विश्वास भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिल सकते हैं.

आम आदमी पार्टी ने पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की थी जिसमें विश्वास का नाम न होने की वजह से इन बातों की संभावना बढ़ गई थी. हालांकि इस विवाद के सामने आते ही आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और पंजाब के प्रभारी संजय सिंह ने इसे खारिज कर दिया था. उन्होंने कहा था कि कुमार विश्वास को लेकर पार्टी में कोई मतभेद नहीं है. कुमार विश्वास गोवा में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे.
बता दें कि विश्वास प्रदेश के गाजियाबाद जिले की साहिबाबाद सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं. इससे पहले विश्वास, आम आदमी पार्टी के टिकट पर प्रदेश के ही अमेठी से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT