Tuesday , October 17 2017
Home / India / आप को दोहरा धक्का, केजरीवाल पर संगीन इल्ज़ामात

आप को दोहरा धक्का, केजरीवाल पर संगीन इल्ज़ामात

नई दिल्ली

नई दिल्ली

दाख़िली झगड़ों से बरी तरह मुतास्सिर आम आदमी पार्टी (आप) को आज दुहरा दिखा लगा जब इस के एक साबिक़ रुकन असेम्बली ने दिल्ली के चीफ़ मिनिस्टर अरविंद केजरीवाल पर गुज़िशता साल तशकील हुकूमत केलिए कांग्रेस के 6 अरकाने असेम्बली को ख़रीदने की कोशिश का इल्ज़ाम आइद किया।

मुंबई में इस पार्टी की एक अहम लीडर अंजली दमानीह ने आम आदमी पार्टी से अपनी अलहिदगी का ऐलान कर दिया। आम आदमी पार्टी के साबिक़ रुकन असेम्बली राजेश गर्ग ने इल्ज़ाम आइद किया कि डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर मनीष सिसोदिया गुज़िशता साल कांग्रेस अरकाने असेम्बली को लालच देने की कोशिशों में मुलव्विस थे।

उन्होंने कांग्रेसी अरकान को एक अलाहदा पार्टी तशकील के क़ियाम की तरग़ीब दी थी और कहा था कि वो आम आदमी पार्टी हुकूमत की बाहर से ताईद करें क्योंकि अरविंद केजरीवाल फ़िलहाल असेम्बली इंतेख़ाबात का सामना करने तैयार नहीं है। एक इसे वक़्त जब गर्ग ने ये इल्ज़ामात आइद किए इस दौरान एक आडियो टेप भी मंज़र-ए-आम पर आया जो समझा जाता है कि केजरीवाल और साबिक़ रुकन असेम्बली रोहिणी के दरमियान होने वाली गुफ़्तगु पर मबनी है जिस में केजरीवाल को कांग्रेस पार्टी में फूट के बारे में बातचीत करते हुए सुना गया।

केजरीवाल ने गर्ग से टेलीफ़ोनी बातचीत में कहा था कि हम हुकूमत तशकील देने केलिए तैयार हैं लेकिन कांग्रेस हमारी ताईद केलिए तैयार नहीं। मनीष, कांग्रेस से रब्त में हैं, एक काम किजिए कांग्रेस में फूट डालिए और 6 अरकाने असेम्बली को नई पार्टी के क़ियाम और हमारी मदद मदद के लिए कहीं।

TOPPOPULARRECENT