Thursday , May 25 2017
Home / Election 2017 / आप नेता ने चुनाव आयोग पर कसा तंज, कहा-चुनाव कराने के बजाय सीटें सीधे नीलाम कर दे

आप नेता ने चुनाव आयोग पर कसा तंज, कहा-चुनाव कराने के बजाय सीटें सीधे नीलाम कर दे

पणजी: आम आदमी पार्टी के नेता एल्विस गोम्स ने सोमवार को चुनाव आयोग पर गंभीर आरोप लगते हुए तंज कसा है. उनहोंने कहा है कि चुनाव आयोग को अब से चुनाव करने की कोई जरुरत नहीं, इसके बदले वे सीटों को सीधे नीलम कर दे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनहोंने कहा कि चुनाव में पार्टी की हार के बाद आप की गोवा इकाई को खत्म करने से संबंधित खबरें सरासर झूठी हैं. पार्टी की राज्य इकाई गोवा में पार्टी के सिद्धांतों पर लगातार काम करती रहेगी.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

नेशनल दस्तक के अनुसार, गोम्स ने कहा कि निर्वाचन आयोग विफल हो गया है, इसलिए चुनाव जीतने में पैसे की भूमिका बढ़ गई है. कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि आखिर हम चुनाव कराते ही क्यों हैं? बेहतर होगा कि निर्वाचन आयोग सीटों की नीलामी कराए, और जो अधिक बोली लगाए उसे सीटें दे दी जाएं. बेवजह इतनी लंबी चुनावी कसरत की क्या जरूरत?

उनहोंने यह भी कहा कि जनता क्या चाहती है, यह हमारी समझ से बाहर है. उन्होंने कहा कि ‘आप’ ने गोवा के लोगों के सामने एक उचित और सही विकल्प देने की कोशिश की, जिसके तहत राजनीति में नए चेहरों को पेश किया गया, और सांप्रदायिक व जातिगत फार्मूले को दरकिनार कर साफ-सुथरी छवि वालों को टिकट दिया गया. लोग इसके अलावा और क्या चाहते हैं, हम नहीं समझ सकते… हम लोगों को बेहतर तरीके से समझने की कोशिश करेंगे.

उल्लेखनीय है कि इसबार पांच राज्यों हुए चुनाव में काफी अटकलें सामने आयीं हैं, जिसको लेकर राजनीति काफी गरमाई हुई है, बताया यह भी जाता है कि चुनाव के दौरान इस्तेमाल की गई ईवीएम मशीनों को मैनेज किया गया था जिसकी वजह से कई पार्टियों को उम्मीद से काफी कम सीटें प्राप्त हुईं, खास तौर से कांग्रेस को अत्यधिक नुकसान उठाना पड़ा.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT