Monday , October 23 2017
Home / Sports / आप हमेशा मेरे कप्तान ही रहोगे धोनी भाई: विराट कोहली

आप हमेशा मेरे कप्तान ही रहोगे धोनी भाई: विराट कोहली

नई दिल्ली: महेन्द्र सिंह धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद विराट कोहली अब भारतीय क्रिकेट टीम की तीनो फ़ॉर्मेट (टेस्ट, वनडे और टी20) की कमान संभालने जा रहे हैं. उनहोंने महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए उन्हें प्रेरणादायी कप्तान बताया और कहा कि वह हमेशा उनके कप्तान ही रहेंगे. कोहली ने टि्वटर पर लिखा, ‘हमेशा एक ऐसा कप्तान रहने के लिए धन्यवाद जैसा कि युवा खिलाड़ी चाहते हैं. आप हमेशा मेरे कप्तान रहोगे धोनी भाई.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनसत्ता के अनुसार, धोनी ने बुधवार को भारत की एकदिवसीय और टी-20 क्रिकेट टीम के कप्तान पद से इस्तीफा दे दिया. धोनी के कैप्टन पद छोड़ने के फैसले से उनके प्रसशंकों हैरान हो गए. हालांकि, बीसीसीआई ने बुधवार शाम को जारी बयान में कहा कि धोनी इंग्लैंनड के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 श्रृंखला में विकेटकीपर-बल्लेिबाज के तौर पर चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे.

बता दें कि विराट ने 2008 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था और तभी से वह धोनी की ही कप्तानी में वनडे क्रिकेट खेलते आए हैं. दुनिया भर के क्रिकेटरों ने भारतीय क्रिकेट में धोनी के योगदान की सराहना की है. जिनमें माइकल क्लार्क, माइकल वान, शाहिद अफरीदी और जहीर अब्बास शामिल हैं.यहीं नहीं धोनी का नाम विश्व के सफलतम कप्तानों की सूची में आता है.

TOPPOPULARRECENT