Sunday , October 22 2017
Home / Delhi News / ‘आप’ BJP को देगी ताइद लेकिन इस शर्त पर

‘आप’ BJP को देगी ताइद लेकिन इस शर्त पर

आम आदमी पार्टी के प्रशांत भूषण ने इशारा दिया है कि 'आप' बीजेपी को ताईद दे सकती है बशर्ते उनकी यह मांग मान ली जाए। एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में भूषण ने कहा कि अगर ‌बीजेपी हमें लिखकर दें कि वह जनलोकपाल बिल को 29 दिसंबर तक पास करव

आम आदमी पार्टी के प्रशांत भूषण ने इशारा दिया है कि ‘आप’ बीजेपी को ताईद दे सकती है बशर्ते उनकी यह मांग मान ली जाए। एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में भूषण ने कहा कि अगर ‌बीजेपी हमें लिखकर दें कि वह जनलोकपाल बिल को 29 दिसंबर तक पास करवा देगी तो बीजेपी को ताईद दी सकती है। ‘द हिंदू’ में यह इंटरव्यू शाय हुआ है।

हालांकि प्रशांत भूषण ने साफ किया कि यह ख्याल उनका ज़ाती हैं और इससे पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि इस बात पर अभी तक पार्टी में चर्चा नहीं हुई है।

दिल्‍ली विधानसभा इलेक्शनो में आप को 70 विधानसभा सीटों में से 28 सीटें हासिल हुई। वहीं बीजेपी को 32 और कांग्रेस को 8 सीटें मिली थी।

किसी भी पार्टी को दिल्‍ली विधानसभा इलेक्शन में अक्सरियत नहीं मिल पायी है। दिल्‍ली विधानसभा इलेक्शन के बाद पहली बार ऐसा मौका आया है जब आप के किसी मेम्बर ने बीजेपी को शर्तों की बुनियाद पर ताईद की बात कही है।

TOPPOPULARRECENT