Saturday , October 21 2017
Home / Uttar Pradesh / आबरूरेज़ि के बाद गला दबाकर कत्ल !

आबरूरेज़ि के बाद गला दबाकर कत्ल !

घाटशिला थाना इलाक़े के बुरूडीह के पोरोगोड़ा रिहायसी पालू राम मुमरू के खेत में बुध की दोपहर में एक नमालूम खातून की लाश पुलिस ने बरामद किया है। गाँव वाले और पुलिस ने खदसा ज़हीर की है कि खातून से आबरूरेज़ि के बाद गला दबाकर कत्ल कर दी

घाटशिला थाना इलाक़े के बुरूडीह के पोरोगोड़ा रिहायसी पालू राम मुमरू के खेत में बुध की दोपहर में एक नमालूम खातून की लाश पुलिस ने बरामद किया है। गाँव वाले और पुलिस ने खदसा ज़हीर की है कि खातून से आबरूरेज़ि के बाद गला दबाकर कत्ल कर दी गयी है।

गला दबाने की वजह खातून की नाक से फेन निकल आया होगा। गाँव वालों का कहना है कि खातून के साथ इस्मतरेज़ि करने के बाद कत्ल कर दी गयी है। खातून की लाश जिस खेत में पड़ी है। वह निरूडीह जाहेर टोला में है। बुध को खेत में खातून की लाश होने की इत्तिला पुलिस को कालचिती पंचायत के मुखिया छतिस तिरिया ने दी।

दोपहर में पुलिस लाश को कब्जे में करने के लिए बुरूडीह पहुंची। खातून लाल रंग की चेकदार साड़ी और बैगनी रंग की ब्लाउज पहनी है। खातून अपने हाथों में शंखा चूड़ी पहनी है।

उसके दोनों पाव में कीचड़ लगे हैं। गाँव वालों ने खातून की लाश देखने के बाद शिनाख्त करने से इनकार कर दिया। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के घाटशिला अस्पताल भेज दिया।

TOPPOPULARRECENT