Saturday , September 23 2017
Home / India / आमिर और शाहरुख जैसों का सिर काट कर चौराहे पर टांग देना चाहिए : हिन्दू महासभा

आमिर और शाहरुख जैसों का सिर काट कर चौराहे पर टांग देना चाहिए : हिन्दू महासभा

लखनऊ: बाॅलीवुड स्टार आमिर खान की तरफ से मुल्क में गैर मफूज़ माहौल को लेकर दिए गए बयान को लेकर मुल्कभर में सियासत गरमा गई है. जहां लोग सड़कों पर मुज़ाहिरा कर रहे हैं….तो दूसरी ओर सियासतदानो की तरफ से तीखे रदे अमल किये जा रहे हैं.

और …………अब इस मसले पर अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने भी बयानबाजी की है. हिंदू महासभा के एग्जीक्यूटिव क़ौमी सदर मलेश तिवारी ने कहा है कि आमिर खान और शाहरूख खान जैसे लोगों का सिर कलम कर चौराहे पर टांग देना चाहिए.

बुध के रोज़ अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के एग्जीक्यूटिव क़ौमी सदर कमलेश तिवारी ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि आमिर खान और शाहरुख खान जैसे लोगों का सिर कलम कर चौराहे पर टांग देना चाहिए.

वहीं, संघ के लीडर इंद्रेश कुमार ने कहा है कि आमिर दाऊद इब्राहिम या दूसरे किसी की सियासत कर रहे हैं. इसी बीच, कानपुर के एसीएमएम-3 कोर्ट में एक वकील ने आमिर के खिलाफ केस दर्ज कराया है, जिस पर सुनवाई एक दिसंबर को होगी. दूसरी ओर, सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने आमिर के बयान को सही ठहराया है. उन्‍होंने कहा है कि हिंदुस्तान में अपना ख्याल रखने का हक सभी को है. मरकज़ की हुकूमत आमिर खान के बयान पर ध्‍यान दे.

TOPPOPULARRECENT