Friday , September 22 2017
Home / Entertainment / आमिर के ‘INTOLERANCE’ वाले बयान पर बोल पड़ी सोनम

आमिर के ‘INTOLERANCE’ वाले बयान पर बोल पड़ी सोनम

आमिर खान के ‘INTOLERANCE’ वाले बयान के बारे में बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर ने आमिर खान का बचाव किया है।

हाल ही में एक प्रोग्राम के दौरान सोनम ने कहा कि आमिर की बात को गलत तनाज़िर में लिया गया। सोनम ने यह भी कहा कि आमिर की बातों पर हंगामा करने की बजाय उसके पीछे के डर को समझने की जरूरत है।

गौरतलब है कि आमिर ने गुजश्ता महीने रामनाथ गोयनका अवार्ड के दौरान कहा था कि उनकी बीवी को मुल्क में बढ़ते INTOLERANCE के बीच बेटे की सेक्युरिटी की फिक्र सता रही है। एक दिन उन्होंने आमिर से पूछा कि क्या ऐसे माहौल में उन्हें मुल्क छोड़ देना चाहिए? आमिर के इस तब्सिरे के लिए कई लोगों ने तन्कीद की। हालांकि सोनम का कहना है कि लोगों ने उनकी बात को गलत तरीके से लिया।

सोनम ने कहा कि, ‘लोगों ने उनके बयान को गलत तनाज़िर में लिया। क्या आपने उनका पूरा इंटरव्यू देखा है या सिर्फ उनके एक बयान को पकड़कर बैठे हैं? यह हकीकत में शौहर बीवी के बीच घर में होने वाली एक बातचीत थी, जिसमें वे कई तरह की बातें करते हैं।’

सोनम कहती हैं, ‘मुझे लगता है कि यह बस एक तन्कीद थी और अगर कोई शख्स किसी की तन्कीद करता है तो इसका मतलब यह नहीं कि वह मुल्क का मुखालिफ है। हकीकतन मुझे लगता है कि तामीरी तन्कीद हमेशा अच्छी होती है।’

उन्‍होंने कहा कि अगर कोई मेरे किरदार की तन्कीद कर रहा है तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह मुझसे नफरत करता है। इसका मतलब यह है कि मैं पर्दे पर जो कुछ भी कर रही हूं, उसमें सुधार की जरूरत है। चीजों को दिल पर लेने की जरूरत नहीं है।

सोनम ने कहा कि उन्हें डर है कि इस वाकिया के बाद आमिर शायद ही अपने दिल की बात सबके सामने रख पाएं।

TOPPOPULARRECENT