Monday , July 24 2017
Home / Entertainment / आमिर खान के दाढ़ी वाले लुक पर फिदा हैं पत्नी किरण राव

आमिर खान के दाढ़ी वाले लुक पर फिदा हैं पत्नी किरण राव

नई दिल्‍ली: प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर किरण राव को अपने पति आमिर खान का इन दिनों दाढ़ी वाला लुक काफी पसंद आ रहा है. पिछले साल की सुपरहिट फिल्‍म ‘दंगल’ के बाद आमिर खान अब अपनी दूसरी फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदोस्‍तान’ की शूटिंग में भी लग गए हैं. ऐसे में किरण राव का कहना है कि उन्‍हें अपने पति आमिर खान का फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदोस्तान’ का दाढ़ी वाला लुक खासा मजेदार लग रहा है. मंगलवार को ऑस्कर विजेता फिल्म ‘मूनलाइट’ का मुंबई में प्रीमियर आयोजन किया गया. इस प्रीमियर में हिस्‍सा लेने पहुंची किरण राव ने कहा, ‘आप ने गौर किया होगा कि उन्होंने दाढ़ी बढ़ाना शुरू कर दिया है. पक्के तौर पर तो नहीं पता.. लेकिन यह लुक मुझे काफी इंट्रस्‍टिंग लग रहा है.’

इस फिल्‍म पर भी किरण से कई सवाल पूछे गए लेकिन लगता है, आमिर खान अपनी फिल्‍म का ज्‍यादा जिक्र अपनी पत्‍नी से भी नहीं करते. किरण ने कहा, ‘फिल्‍म कहां तक बनी या नहीं बनी इस सब के बारे में मुझे ज्यादा नहीं पता है, लेकिन आमिर, आदि (आदित्य चोपड़ा) और विक्टर (विजय कृष्ण आचार्य) अक्सर मिलते रहते हैं और चर्चा करते रहते हैं. मेरी इच्छा है कि काश, मैं भी उनकी चर्चा का हिस्सा होती.’ उन्होंने कहा, “देखते हैं क्या होता है. अभी तक लग रहा है कि यह काफी रोचक होने जा रहा है.’ किरण के अलावा ‘मूनलाइट’ के प्रीमियर पर राजकुमार राव, कबीर खान, मिनी माथुर, आर्यन मुखर्जी, वासन बाला, प्रियंका बोस और टेरेंस लुईस भी मौजूद रहे.

फिल्‍म ‘दंगल’ के बाद आमिर खान (51) मई में ‘ठग ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग शुरू कर देंगे. आमिर इस फिल्‍म के लिए काफी कठिन ट्रेनिंग ले रहे हैं और इसमें वह दुबले नजर आऐंग, जो ‘दंगल’ के पहलवान के लुक से अलग होगा. बता दें कि आमिर खान, फिल्‍म ‘दंगल’ में दो रूपों में नजर आए हैं जिनमें एक में वह एक पहलवान की तरह नजर आए हैं तो दूसरी तरफ महावीर फोगाट के रूम में उम्रदराज व्‍यक्ति बने आमिर खान तोंद के साथ भी नजर आए हैं. इन दोनों ही रूपों में फिट होने के लिए आमिर ने काफी महनत की थी.

फिल्म ‘ठग ऑफ हिंदोस्तान’ 2018 में दिवाली पर रिलीज होगी. इसके अलावा ‘दंगल’ और ‘ठग ऑफ हिंदुस्‍तान’ के बीच में आमिर खान की एक और फिल्‍म ‘सीक्रेट सुपर‍स्‍टार’ भी आ रही है जो इसी साल रिलीज होगी. इस फिल्‍म में ‘दंगल’ में गीता फोगाट का बचपन का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगी.

TOPPOPULARRECENT