Wednesday , September 20 2017
Home / India / आमिर-टीना संबंधों पर हिन्दू महासभा ने आईएएस अकादमी को पत्र लिख कार्यवाही की मांग

आमिर-टीना संबंधों पर हिन्दू महासभा ने आईएएस अकादमी को पत्र लिख कार्यवाही की मांग

सियासत संवाददाता: नई दिल्ली: बॉलीवुड कलाकार करीना कपूर और सैफ अली खान के पुत्र के नामकरण तैमूर करने पर अभी बहस थमी नहीं थी, कि अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने एक बार फिर प्रशिक्षु आई ए एस आमिर और टीना डाबी के संबंधो पर फिर प्रतिक्रिया दी हैं. महासभा ने इस बार लाल बहादुर शास्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी, मसूरी की निदेशक को पत्र लिख कर प्रशिक्षु आई ए एस आमिर और टीना के संबंधो को लव जिहाद करार दिया है और इस पर रोक लगाने की मांग की हैं. महासभा के राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार शर्मा ने निदेशक उपमा चौधरी को भेजे पत्र में प्रेम प्रसंगों, लव जिहाद और अनुशासनहीनता के प्रकरणों पर रोक लगाने की मांग की हैं.

शर्मा के अनुसार, आमिर-टीना के प्रकरण में देशवासियों को घोर आश्चर्य और असंतोष हुआ हैं. विशेषकर हिन्दू समाज बहुत भयभीत हैं की लव जिहाद की घटनाये अब इस प्रतिष्ठित अकादेमी में भी हो रही हैं. एक प्रतिभावान प्रशिक्षु टीना को लव जिहाद का शिकार बनाया गया इससे हिन्दू समाज में बहुत रोष हैं.

शर्मा ने ये भी लिखा है की लोगो में ये भावना हो गयी है की अकादेमी में अनुशासन का घोर अभाव है और प्रशिक्षु प्रेम प्रसंगों में लगे रहते हैं. ऐसे में कौन उनसे प्रेरणा लेगा, उनकी छवि कैसी बनेगी.महासभा इससे पहले भी टीना डाबी के परिजनों को भी इस सन्दर्भ में पत्र लिख चूका हैं.

TOPPOPULARRECENT