Monday , October 23 2017
Home / Entertainment / आमिर ख़ान का अचानक दौरा हैदराबाद शान्दार इस्तेकबाल‌

आमिर ख़ान का अचानक दौरा हैदराबाद शान्दार इस्तेकबाल‌

* नैशनल पुलिस एकेड्मी में ट्रेनी ऑफीसरों से संबोधन‌

* नैशनल पुलिस एकेड्मी में ट्रेनी ऑफीसरों से संबोधन‌

हैदराबाद (सियासत न्यूज़ ) हिन्दी फ़िल्म इंडस्ट्री के मशहुर‌ फ़िल्म स्टार आमिर ख़ान आज अचानक हैदराबाद पहुंचे। वास्तव में नेशनल पुलिस एकेड्मी मे होने वाली एक तक़रीब में शिरकत के लिए आमिर ख़ान जब शमसाबाद एय‌रपोर्ट पर पहूंचे उन के मद्दाहों ने शान्दार इस्तेकबाल‌ किया ।

मद्दाहों से मुलाक़ात के बाद आमिर ख़ान सीधे नेशनल पुलिस एकेड्मी शिवराम पल्ली पहूंचे जहां वो ट्रेनी ऑफीसरों कि सभा में शिरकत के बाद वापिस हुए ।

समझा जा रहा है कि इन के अभी के प्रोग्राम सत्य मए जीवते के बारे में वो हैदराबाद में वाके नैशनल पुलिस एकेड्मी आए थे और उन्हों ने ट्रेनी ऑफीसरों से इस मौके से बातचीत की लेकिन‌ किसी भी ज़राए ने यकिन के साथ ये बात नहीं बताइ ।

मोतबर‌ ज़राए के मुताबिक़ बताया गया है कि वो अपने इस प्रोग्राम में जो कुछ ही दिनों में मक़बूलियत की बुलंदीयों को छू गया है । पुलिस के किरदार को भी शामिल करना चाहते हैं । एसा समझा जा रहा है कि समाजी मस्लों को शामिल‌ उन के मश्हुर‌ प्रोग्राम सत्य मै विजयोते में पुलिस के किरदार और शबी को वो बताना चाहते हैं और अपने प्रोग्राम के ज़रीये हासिल तजुर्बात वो पुलिस के ट्रेनी ऑफीसर तक पहूँचाना चाहते हैं ताकि समाजी भलाई के काम में आसानी हो सके ।

समाज के अंदर पाए जाने वाले समाजी और इंसानी ज़िंदगी के हक़ीक़ी वाक़ियात और ज़ुलम ज़्यादती के वाक़ियात को छोटे पर्दा पर जाहिर‌ करने का बैड़ा उठाने वाले आमिर ख़ान ने सत्य में विजयोते प्रोग्राम को शुरू किया जो अपनि शुरुआत‌ के साथ ही मक़बूलियत की बुलंदीयों को छू गया है और इस प्रोग्राम की टी आर पी ने एक नया रेकोर्ड क़ायम करते हुए अमिताभ बचन के प्रोग्राम कौन बने का करोड़पती को भी टी आर पी में पीछे छोड़ दिया है ।

आमिर ख़ान इस प्रोग्राम के ज़रीये समाज के हर शोबा में ना इंसाफ़ी का शिकार होने वाले अफ़राद से रुजू हो रहे हैं और हैदराबाद का उन का दौरा भी इस सिलसिले की एक कड़ी तसव्वुर किया जा रहा है ताहम आमिर ख़ान के इस नैशनल पुलिस एकेड्मी के दौरा की वुजूहात को एकेड्मी ने वाज़िह नहीं किया और ये दौरा रस्मी दौरा माना जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT