Sunday , September 24 2017
Home / AP/Telangana / आमिलों और काला जादू करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई

आमिलों और काला जादू करने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई

हैदराबाद 28 सितम्बर: शहर में आमिलों और काला जादू के ज़रये लोगों का शोषण करने वालों के खिलाफ बड़े पैमाने पर साउथ जोन पुलिस ने अभियान शुरू किया।

इसलिए विभिन्न मुहल्ले में धावे करते हुए कई आमिलों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को मिलने वाली कई शिकायतों के बाद यह अभियान शुरू किया गया है, जिसमें मोग़लपूरा, शाह अली बंडह, छत्रिनाका से 16 आमिलों और काले जादों में शामिल आमिलों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस साउथ ज़ोन श्री वी सत्य नारायना ने तलाशी अभियान के तहत गिरफ्तार किए गए आमिलों की जांच में चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि 38 वर्षीय अनवर ख़ान उर्फ डिस्को बाबा रियसतनगर में व्यापारी कपड़ा इफ्तिखार हुसैन के मकान में खज़ाना होने और काले जादू के ज़रये इसे प्राप्त करने का दावा किया।

डिस्को बाबा ने इफ़्तिख़ार हुसैन के मकान में बड़ी शातिराना ढंग से नकली सोने के बिसकिट्स और हीरे दफन कर दिए और बाद में काला जादू के मंत्र पढ़कर नकली सोने के बिसकिटस को असली जताते हुए उसके हवाले कर दिए और उसके बदले 35 लाख रुपये प्राप्त कर लिए।

डिस्को बाबा ने इफ़्तिख़ार हुसैन के करीबी रिश्तेदार से 10 लाख रुपये भी हासिल किए। धोका दही के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने पर गंभीर परिणाम की चेतावनी दी।

डीसीपी ने बताया कि डिस्को बाबा को 2004, 2015 और 2016 में आसिफनगर, हबीबनगर, कुलसुमपुरा, शाह इनायत गंज और संतोषनगर पुलिस ने काले जादू के नाम पर धोका दही में शामिल होने पर गिरफ्तार किया था।

TOPPOPULARRECENT