Sunday , May 28 2017
Home / Delhi / Mumbai / आम आदमी पार्टी मामलों में भाग न लेने का फैसला: ओपी रावत

आम आदमी पार्टी मामलों में भाग न लेने का फैसला: ओपी रावत

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठाए जाने के बाद चुनाव आयुक्त ओपी रावत ने आयोग में आम आदमी पार्टी से जुड़े किसी भी मुद्दे पर कार्रवाई में भाग न लेने का फैसला किया है| कमीशन के सूत्रों ने आज यहां यू एन‌ आई को बताया कि एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में केजरीवाल ने चुनाव आयुक्त एके ज्योति को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रावत को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पास बताए जाने और आम आदमी पार्टी के प्रति उनकी निष्पक्षता पर सवाल उठाए जाने से कमीशन की प्रतिष्ठा को धक्का लगा है|

सूत्रों ने बताया कि रावत ने इस संबंध में तुरंत कदम उठाते हुए मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखकर खुद को आम आदमी पार्टी से जुड़े मामलों पर कार्रवाई से अलग करने की बात कही है। रावत मध्यप्रदेश कैडर के 1977 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी रहे हैं और 31 दिसंबर 2013 को केंद्रीय सार्वजनिक उद्यमों के सचिव पद से सेवानिवृत्त हुए थे।

वह इससे पहले मध्यप्रदेश सरकार में अतिरिक्त मुख्य सचिव रह चुके हैं। वे कम से कम दो अवसरों पर प्रमुख सचिव बनाए जाने से वंचित रहे।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT