Thursday , September 21 2017
Home / Ahmedabad / RSS के समारोह में रिटायर्ड आईपीएस DG वंजारा VIP गेस्ट

RSS के समारोह में रिटायर्ड आईपीएस DG वंजारा VIP गेस्ट

अहमदाबाद: इशरत जहाँ मुठभेड़ मामले में जमानत पर जेल से बाहर आये रिटायर्ड आईपीएस ऑफिसर DG वंजारा ने रविवार को RSS के एक कार्यक्रम में मोहन भगवत और बीजेपी नेताओं और मंत्रियों के साथ शिरकत की.

उल्लेखनीय है की रविवार को पर्तिपाड़ा उत्सव का आयोजित आरएसएस ने किया था जिस में VIP समेत बीजेपी लीडर और कई मंत्री भी शामिल थे,DG वंजारा भी VIP के रो में बैठे थे. बता दें की DG वंजारा दो दिन पहले इशरत जहाँ मुठभेड़ मामले में जमानत पर जेल से बाहर आये हैं.

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने संगठन के सदस्यों का आह्वान किया कि वे भारत को विश्व नेता बनाने का संकल्प लें जिससे कि समूचा विश्व ‘भारत माता की जय’ कह सके .भागवत ने यहां संघ सदस्यों की सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘हमें अपने देश को विश्व नेता बनाने की दिशा में काम करना है और हमें ऐसा बनना है कि समूची दुनिया कहे ‘विश्व गुरू भारत माता की जय .’ और यह हमारा निजी संकल्प, सामूहिक संकल्प, हमारा एकमात्र संकल्प है…’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमें राष्ट्रवादी आदशोर्ं के जरिए इस समाज को एक करना है तथा अपने देश को विश्व नेता का दर्जा दिलाना है और इसे ऐसा बनाना है कि समूचा विश्व ‘भारत माता की जय’ कहे .’’

भागवत ने कहा, ‘‘संघ के लिए केवल एक ‘जय’ है और वह है ‘भारत माता की जय’ . हिन्दू राष्ट्र के (हेडगेवार) के सकंल्प को पूरा करना हमारी जिम्मेदारी है और प्रतिपदा के अवसर पर हमें सोचना चाहिए कि हम इसे किस तरह हासिल कर सकते हैं .’’ गुजरात के शिक्षा मंत्री रमनलाल वोरा, गृहमंत्री रजनीभाई पटेल तथा सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी डीजी वंजारा भी इस अवसर पर मौजूद थे .

TOPPOPULARRECENT