Saturday , August 19 2017
Home / Bihar News / आरएसएस खाज-खुजली, मत आओ उकसावे में : लालू

आरएसएस खाज-खुजली, मत आओ उकसावे में : लालू

पटना : राजद चीफ ने कहा कि सरकार बनने के बाद बहुत लोग पार्टी के झंडे का गलत इस्तेमाल करने लगा है। इससे पार्टी की बदनामी होती है। पार्टी तय करेगी कि किस लीडर को पार्टी के झंडे का इस्तेमाल करना है। लालू प्रसाद ने कहा कि कहा कि बिहार एसेंबली इंतिखाब में भाजपा का पूरा पलटन आ गया था। बिहार के बाद उनकी कोलकाता में घुसने की मंसूबा थी। उनका खतरनाक डिजाइन था। बिहार की अवाम ने उनकी मंसूबा को फेल कर दिया।

हमारे पास पांच हजार लोग रोज मिलने आते हैं। जितना हम इंतिखाब में नहीं परेशान होते थे, उससे ज़्यादा ताक़त मिलने में खत्म हो जाती है। हमने ममता कारकुनान की बरखास्तगी का मामला दरभंगा के सिविल सर्जन को फोन पर बताया। वह मशहूर सिविल सर्जन है। हमारे सेक्रेटरी रह चुके एक लीडर ने कहा कि किस हैसियत से लालू प्रसाद ने सिविल सर्जन को हिदायत दिया। आरएसएस के मोहन भागवत किस हैसियत से मर्कज़ी हुकूमत की ज़ायज़ा करते हैं? आरएसएस को दाद, खाज, खुजली बताते हुए उन्होंने कहा कि इनके उकसावे में मत आओ। इससे अलर्ट रहना चाहिए। यह भाेले-भाले हिंदुओं को फंसाता है। रामविलास पासवान पर चुटकी लेते हुए लाल प्रसाद ने कहा कि आजकल पासवान भाई प्रेस कॉन्फ्रेंस में भतीजा प्रिंस, भाई पशुपति और अहले खाना के दीगर मेम्बरों को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठा कर कहते हैं कि यह सरकार चलनेवाली नहीं है। दरअसल, उनके दो एम एल ए जीते, पर अहले खाना का कोई मेंबर इंतिखाब नहीं जीत सका। इसलिए वे अहले खाना के मेम्बरों को तसल्ली देते हैं कि जल्द ही एसेंबली इंतिखाब होनेवाला है। लालू प्रसाद ने तेज प्रताप यादव की तारीफ़ करते हुए कहा कि इन्होंने नकली दवाओं की फरोख्त पर हमला बोला है। नकली दवाओं की बिक्री रोकने के लिए छापेमारी कार्रवाई है। नकली दवाओं का रैकेट खत्म किया।

प्रोग्राम में वैशाली की मिंटू रानी यादव की क़ियादत में आर्टिस्टों ने कल्चरल प्रोग्राम पेश किया. प्रोग्राम में एम एल ए भोला यादव, कुमार राकेश रंजन, प्रगति मेहता, मृत्युंजय तिवारी, भाई अरुण, पटना जिला सदर देवमुनी सिंह यादव, सुनील यादव, आनंद कुमार यादव उर्फ नंदू यादव, डॉ कुमार राहुल सिंह, बल्ली यादव, बबलू मालाकार, राजेश पाल, मदन शर्मा, देवकिशुन ठाकुर, केडी यादव, महताब आलम, ई अशोक यादव, विनय यादव, रणविजय साहू, प्रमोद कुमार सिन्हा, अजीत यादव, संजय यादव, विजय यादव, पीके चौधरी, संजीव यादव, मनीष गुप्ता, इकबाल अहमद, भाई सनोज यादव, सतेन्द्र पासवान वगैरह ने अहम किरदार निभायी।

TOPPOPULARRECENT