Friday , May 26 2017
Home / India / आरएसएस नेता का दावा, मुसलमान अयोध्या में मस्जिद ही नहीं चाहता

आरएसएस नेता का दावा, मुसलमान अयोध्या में मस्जिद ही नहीं चाहता

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार का कहना हैं कि देश का मुसलमान बाबरी मस्जिद ही नहीं बल्कि पूरे अयोध्या में कोई मस्जिद ही नहीं चाहता है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम कभी भी ऐसी मस्जिद स्वीकार नहीं करेंगे जो किसी व्यक्ति के नाम पर हो।

 

 

 

 

जो लोग इस्लाम में विश्वास रखते हैं वे कहते हैं कि ऐसी मस्जिद नापाक होगी और हम इसे कभी स्वीकार नहीं करेंगे। वे यहाँ राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर जागरूकता के लिए आयोजित संगोष्ठी को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने दावा किया कि राम मंदिर निर्माण के लिए क्रांति शुरू हो गई है।

 

 

 

 

आरएसएस-संबद्ध मुस्लिम जागरण मंच के प्रमुख ने कहा कि शांति, सद्भाव, सच्चाई और राष्ट्रवादियों का समर्थन करने वाले सभी लोग अयोध्या में मंदिर का समर्थन करेंगे। इंद्रेश कुमार का कहना है कि मुसलमान लोग सोचने लग गए हैं कि अल्लाह ने भी इस मस्जिद को कबूल नहीं किया है।

 

 

 

 

 

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कई मुस्लिम संगठनों का मानना है कि मस्जिद खुदा के नाम पर होती है पर यह तो इंसान के नाम पर है। इसी वजह से समझदार मुस्लिम अयोध्या में मस्जिद की वकालत नहीं करता। उन्होंने कहा कि आज तक कई सालों से कोई भी मुसलमान उसमें नमाज अदा करने नहीं गया।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT