Tuesday , October 17 2017
Home / District News / आर टी सी डिपो मैनेजर कामा रेड्डी पर कोन्त्रक्ट एक्ट मुलाज़मीन का हमला

आर टी सी डिपो मैनेजर कामा रेड्डी पर कोन्त्रक्ट एक्ट मुलाज़मीन का हमला

रमरॆद्द्य्: 09 दॆसमबर (सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) आरटीसी डिपो मैनेजर ए पी ऐस आरटीसी कामा रेड्डी मिस्टर बालाजी यादव पर कोन्त्रक्ट एक्ट मुलाज़मीन पा संजर (गाईड) ने हमला किया । तफ़सीलात के बमूजब कामा रेड्डी आरटीसी डिपो में पा संजर (गाईड )

रमरॆद्द्य्: 09 दॆसमबर (सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) आरटीसी डिपो मैनेजर ए पी ऐस आरटीसी कामा रेड्डी मिस्टर बालाजी यादव पर कोन्त्रक्ट एक्ट मुलाज़मीन पा संजर (गाईड) ने हमला किया । तफ़सीलात के बमूजब कामा रेड्डी आरटीसी डिपो में पा संजर (गाईड ) की हैसियत से गंगाराम गुज़शता तीन साल से ख़िदमत अंजाम दे रहा है ये तीन रोज़ क़बल निशा की हालत में डयूटी पर पहुंच कर स्टेशन मैनेजर बहा-ए-उद्दीन के साथ झगड़ना शुरू किया और बहा-ए-उद्दीन पर हमला करदिया जिस पर बहा-ए-उद्दीन पा संजर की हरकत के बारे में डिपो मैनेजर से शिकायत की और डिपो मैनेजर इस बारे में तहक़ीक़ात कररहे थे कि पा संजर (गाईड ) ने ब्रहमी का इज़हार करते हुए डिपो मैनेजर प्रभी हमला करदिया ।

यहां पर मौजूदा मुलाज़मीन उस मंज़र को देख कर गंगाराम को पकड़ लिया और फ़ौरी पुलिस में शिकायत करने पर ऐस ऐच ओ प्रकाश यादव यहां पहुंच कर गंगाराम को तहवील में ले लिया और इस केस को दर्ज करके तहक़ीक़ात कररही ह

TOPPOPULARRECENT