Tuesday , October 17 2017
Home / Crime / आशिक़(प्रॆमी) के मकान पर माशूक़ा (प्रेमिका) की ख़ुदकुशी

आशिक़(प्रॆमी) के मकान पर माशूक़ा (प्रेमिका) की ख़ुदकुशी

हैदराबाद ११ अक्टूबर (सियासत न्यूज़) मुहब्बत में नाकामी (असफलता) से दिलबर्दाशता एक माशूक़ा (प्रेमिका) ने आशिक़ (प्रॆमी) के मकान पहूंच कर ख़ुदकुशी कर ली। बताया जाता है कि 14 साला बी रेनूका जो फ़लक नुमा के साकन ना रावना की बेटी थी, मुशयरा

हैदराबाद ११ अक्टूबर (सियासत न्यूज़) मुहब्बत में नाकामी (असफलता) से दिलबर्दाशता एक माशूक़ा (प्रेमिका) ने आशिक़ (प्रॆमी) के मकान पहूंच कर ख़ुदकुशी कर ली। बताया जाता है कि 14 साला बी रेनूका जो फ़लक नुमा के साकन ना रावना की बेटी थी, मुशयरा बाद पहूंच कर ख़ुदकुशी कर ली। रेनूका नागेंद्र नामी अपने रिश्तेदार से मुहब्बत करती थी लेकिन दोनों के रिश्तेदार इस बात पर राज़ी नहीं थी।

वो तबक़ा (वर्ग) की रिवायत (किसी से कहना) के ख़िलाफ़ शादी करने केलिए तैय्यार नहीं थे और बड़ों की मर्ज़ी के आगे नागेंद्र ने भी हाँ कह दी थी और रेनूका को शादी से साफ़ तौर पर इन्कार कर दिया था। लेकिन ये बात मानने को तैय्यार नहीं थी।

इन्सपैक्टर मुशयरा बाद मुहम्मद रियाज़ उद्दीन के मुताबिक़ नागेंद्र रेनूका का मामूज़ाद भाई था। इस ने तबक़ा की रिवायत के ख़िलाफ़ शादी से इनकार कर दिया था जिस से दिलबर्दाशता लड़की ने अपने मकान से निकल कर दरमयान में कहीं ज़हरीली दवा का इस्तिमाल कर लिया और मुशयरा बाद में नागेंद्र के मकान पहूँची जहां उस की सेहत ख़राब होने पर हॉस्पिटल मुंतक़िल(एक स्थान से दूसरे स्थान जाने वाला) किया गया जहां वो फ़ौत हो गई। पुलिस ने मुक़द्दमा दर्ज कर लिया और मसरूफ़ तहक़ीक़ात (सरकारी तौर पर किसी मुआवले की जांच पडताल) है।

TOPPOPULARRECENT