Monday , October 23 2017
Home / Crime / आशिक की हैवानियत, रेप का लाइव वीडियो दिखाया!

आशिक की हैवानियत, रेप का लाइव वीडियो दिखाया!

एक शख्स ने अपनी माशूका के साथ अपने रिश्तो को तार-तार करते हैवान बनकर ऐसा काम किया कि सोचते हुए रूह कांप जाती है। जी हां, एक माशूका के गले पर चाकू रखकर आशिक ने उसे डराया और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया। यही नहीं, मुल्ज़िम न

एक शख्स ने अपनी माशूका के साथ अपने रिश्तो को तार-तार करते हैवान बनकर ऐसा काम किया कि सोचते हुए रूह कांप जाती है। जी हां, एक माशूका के गले पर चाकू रखकर आशिक ने उसे डराया और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया। यही नहीं, मुल्ज़िम ने रेप का वीडियो इंटरनेट पर लाइव कर दिया। वारदात को अंजाम देने के लिए उसने चैट रूम को चुना जहां इंटरनेट की सहूलियात थी।

इस शर्मनाक वारदात के बाद मुल्ज़िम सीन जॉनस्टोन (43) ने अपनी माशूका सामांथा मिलर (35) के पेट में इतनी जोर से घूंसे बरसाए कि उनकी बेटी डैमेज ब्रेन के साथ पैदा हुई। मिलर ने इल्ज़ाम लगाया कि इंग्लैंड के हार्टलेपूल और काउंटी डरहम में रहने के दौरान आशिक ने कई बार उसके साथ रेप किया और वजनी चीजों से भी उसकी पिटाई करता था। दो साल के लव अफेयर में मुल्ज़िम ने मिलर को इस कदर डराया कि उसकी जिंदगी तबाह हो गई। उससे अलग होकर ऐसा लग रहा है कि मानो कोई हॉरर फिल्म खत्म हो गई हो।

डेली मेल के मुताबिक , आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देकर कुत्ते के साथ सेक्स करने को मजबूर कर दिया। शिकायत के बाद मुल्ज़िम के खिलाफ जांच शुरू हुई तो उसे 27 मामलों में मुजरिम पाया गया, जिसमें रेप और जानलेवा हमला करना भी शामिल है। इसके अलावा उस पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी और जानवरों के साथ अश्लील वीडियो बनाने का भी इल्ज़ाम साबित हुआ है।

उसे 17 साल जेल की सजा सुनाई गई है। आशिक को सजा सुनाए जाने के बाद भी मिलर का डर खत्म नहीं हुआ है। मिलर मे कहा कि उसे डर है कि मुल्ज़िम जेल से बाहर आने के बाद उसे व उसकी बेटी को फिर से ढूंढ लेगा। मिलर ने बताया कि मुल्ज़िम ने उसे कमरे में बंद कर दिया और जब वह जागी तो उसका आशिक उसके ऊपर था और उसके सामने लैपटॉप रखा था। उसने बताया कि लोग उन्हें इंटरनेट पर लाइव देख रहे हैं। मिलर ने कहा, “उस वक्त वह हमल से थी।

उसने मेरे पेट पर जोर-जोर से घूंसे मारे और फिर रेप किया। उस रात मैं सो नहीं पाई।”

मालूमात के मुताबिक मिलर ने 2006 के बाद से उसका ये बर्ताव लगातार झेला है। वह उसे खाना नहीं खाने देता था और जलती सिगरेट से उसके जिस्म को जलाता था। यहीं नहीं, वह चाकू और स्क्रू ड्राइवर के अलावा कई जैसी चीजों से भी उस पर हमला करता था। मिलर ने कहा, “मुझे घर से बाहर निकलने की छूट नहीं थी।

उसने उसे प्रेग्नेंट भी नहीं होने दिया। वह हमेशा धमकी देता थी कि मैं तुम्हें और बच्चे, दोनों का मार दूंगा। मुझे खुद भी याद नहीं कि कितनी बार मेरा रेप हुआ होगा। हर रोज सुबह शाम यही झेलना पडता था।” पुलिस के मुताबिक साल 2002 में मिलर मे शेल्मफोर्ड में रहना शुरू किया था जहां चार साल बाद उसकी मुलाकात जॉनस्टोन से हुई थी।

लेकिन जैसे ही वे दोनों साथ रहने लगे उसने मिलर पर रोब जमाना शुरू कर दिया। वह उसके मेकअप और कपडों को लेकर भी उसे परेशान करता था। इसके बाद उसने उसे जिस्मानी तौर पर चोटें पहुंचानी शुरू कर दीं। जब उसकी बेटी पैदा हुई तो डॉक्टरों ने बताया कि उसे हमल में ही गहरी चोट लगी है जिसके चलते उसका ब्रेन डेड है।

साल 2008 में क्रिसमस के एक हफ्ते पहले वह किसी तरह घर से भागने में कामयाब रही। उसने अपनी छह माह की बेटी को साथ लिया और कुल 188 रूपए लेकर पुलिस स्टेशन के लिए बस पकडी। वहां से भागने के बाद उसने 18 महीने महिला आश्रम में बिताए। पुलिस ने शुरूआत में मिलर को सबूत न होने का बहाना देकर टरका दिया लेकिन दो साल बाद एक और खातून ने ऐसे ही इल्ज़ाम लगाए तो पुलिस ने दोनों कहानियों को जोडकर मामला दर्ज कर लिया।

मुल्ज़िम के खिलाफ लगाए गए सभी इल्ज़ाम साबित हो गए। मिलर ने कहा कि वह एक मुजरिम नहीं,शैतान है। वह अब भी उसकी दी हुई तकलीफ के सदमे से उबर नहीं पाई है। वीडियो इंटरनेट पर होने की वजह से लोग उसे पहचानने लगे और अक्सर ताने देने लगे कि ये वही है जिसका लाइव रेप हुआ है।

TOPPOPULARRECENT