Tuesday , October 17 2017
Home / Crime / आशिक मिजाज अफसर की खुली पोल, सेक्स के लिए…

आशिक मिजाज अफसर की खुली पोल, सेक्स के लिए…

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में आशिक मिजाज अफसर से आजिज आ चुकी एक खातून मुलाज़िम ने पुलिस को तहरीरी शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला जिला पंचायत के दफ्तर का है। यहां काम करर्ही दर्ज फहरिस्त ज़ात की एक खातून का इल्ज़ाम ह

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में आशिक मिजाज अफसर से आजिज आ चुकी एक खातून मुलाज़िम ने पुलिस को तहरीरी शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला जिला पंचायत के दफ्तर का है। यहां काम करर्ही दर्ज फहरिस्त ज़ात की एक खातून का इल्ज़ाम है कि उसके सीनीयर आफीसर मुसलसल उससे अश्लील बात करते हैं और मोबाइल पर पैगाम भी भेजते हैं। इतना ही नहीं उसके साथ छेडछाड की भी कोशिश की है।

खातून का इल्ज़ाम है कि असिस्टेंट प्रोजेक्ट आफीसर जेएस भदौरिया सेक्स के लिए दवाब डालते हैं साथ ही शहर से बाहर घूमने चलने के लिए भी परेशान करते हैं।

एहतिजाज करने पर नौकरी से निकाल देने की धमकी भी देते हैं। खातून ने आफीसर की बातचीत की सीडी के साथ हालात से परेशान होकर खुदकुशी करने तक की चेतावनी दी है।

वहीं भदौरिया ने इल्ज़ामात को नकारते हुए कहा कि परेशान करने और जिंसी इस्तेहसाल जैसी कोई बात नहीं है। वह मुलाज़िम वाट्सएप पर खुद चैट करती थी। वह मेरे तहत काम नही करती। पुलिस की खातून सेल इंचार्ज प्रीति तिवारी ने बताया कि इस मामले में शिकायत मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जा सकेगी।

TOPPOPULARRECENT