Monday , September 25 2017
Home / India / आश्रम में रहने वाली लड़कियों को बस में करने के लिए खास किस्म का जाम पिलाता था बलात्कारी बाबा राम रहीम- साध्वी

आश्रम में रहने वाली लड़कियों को बस में करने के लिए खास किस्म का जाम पिलाता था बलात्कारी बाबा राम रहीम- साध्वी

नई दिल्ली। बलात्कारी बाबा राम रहीम के जेल जाने के बाद अब उसकी गुफा के राज खुलने शुरू हो गए हैं। राम रहीम के डेरे में रह चुकी एक साध्वी ने एक निजी समाचार चैनल पर कई अहम खुलासे किए हैं। साध्वी के मुताबिक राम रहीम अपने आश्रम में रहने वाली लड़कियों को एक खास जाम पिलाता था।

इस जाम को पीने के बाद लड़कियां उसके बस में हो जाती थी। अपनी आप बीती बताते हुए साध्वी ने कहा कि वो 1999 से 2002 कर राम रहीम के डेरे में थी। इस दौरान उसने कई लड़कियों को बलात्कारी बाबा का शिकार बनते देखा। साध्वी के मुताबिक एक बार वो खुद बलात्कारी बाबा का शिकार होते-होते बची थी।

पीड़ित साध्वी ने बताया कि उसके मां बाप ने उसे धार्मिक काम और पढ़ाई करने के लिए डेरे में भेजा था। साध्वी के मुताबिक लड़कियों को माफी दिलाने के नाम पर गुफा के अंदर राम रहीम बुलाता था लेकिन वे वापस बाहर रोते हुए आती थी।

साध्वी के मुताबिक जो भी लड़की राम रहीम को अच्छी लगती थी उसे बुला लिया जाता था। कई बार उसने गुफा का राज खोलने की सोची लेकिन उसे डर था कि राम रहीम के आदमी उससे परिवार वालों को मार न दें।

TOPPOPULARRECENT