Friday , August 18 2017
Home / Crime / आसाराम और नारायण ने मेरे साथ गलत किया: जानकी

आसाराम और नारायण ने मेरे साथ गलत किया: जानकी

इंदौर: जेल में बंद आसाराम और उसके बेटे नारायण साईं के खिलाफ बहु जानकी ने ऐसे इल्ज़ाम लगाये की सुनने वाले के होश उड़ जायेंगे . बहु ने शौहर और ससुर पर ज़हनी , जिस्मानी और इक्तेसादी ज़ुल्म करने का इल्ज़ाम लगाया.

आज दोपहर में अचानक जानकी अपने वकील के साथ इंदौर के खजराना थाने पहुंची. थाने में मौजूद सारे अफसर जानकी को देखकर हैरान थे. बहु ने जो रिपोर्ट लिखाई और उसमे जो आरोप लगाये वे तहरीरी है. खजराना थाना इंचार्ज को जानकी ने शिकायत में बताया कि मेरा नारायण आसाराम हरपलानी से विवाह 5 जनवरी 1997 में हुआ था.

मेरे वालिद शुरू से आसाराम के असर में रहे. मेरी वालदा भारत हैवी इलेक्ट्रिक्स (BHEL) में ऑफिसर थी, वालिद एग्जीक्यूटिव इंजीनियर थे.

मेरे वालिद ने आसाराम को ज़्यादातर प्रापर्टी दान में दे दी. मेरी माँ ने अपनी मर्जी से रिटायरमेंट लेकर अहमदाबाद में फ्लैट ख़रीदा, ऐसा आसाराम के कहने पर किया. मेरी माँ को वालिद से अलग रहना चाहिए ऐसा भी आसाराम ने कहा था. मेरे वालिद ने स्वामी विवेकानंद सोसाइटी का प्लॉट बेचकर पैसा आश्रम में दे दिया. भोपाल इंद्रपुरी का बंगला भी बेच दिया. मेरा शौहर नारायण साईं मकान बेचने के लिए मेरी माँ पर हमेशा दबाव डालता था. मेरे वालिद ने आसाराम के भोपाल आश्रम गुरुकुल में भी पैसा दिया.

एक गाड़ी खरीदकर दिया जिसकी हर महीने 25580 रूपए किश्त भी वो देते थे. मेरी बहनों के लिए जो प्रापर्टी थी वह भी आसाराम आश्रम को दे दी.

जानकी ने इल्ज़ाम लगाया कि मेरी बहन कोमल कृष्णानी बचपन से आश्रम में साध्वी के तौर पर रहती थी. उसने आश्रम में चलने वाले गैर अख्लाकी सरगर्मियों से परेशान होकर आश्रम छोड दिया, अभी वो मेरी माँ सत्या कृष्णानी के साथ रहती है.

मेरा शौहर नारायण साईं की तरफ आश्रम में लड़कियों को लालच देकर गलत ताल्लुकात बनाये गये. मैंने एहतिजाज किया तो मुझे जान से मारने की धमकी दी गयी.

मैंने कई बार खुदकुशी करने का ख्याल किया, मैं कई बिमारियों में मुब्तिला हूं. जानकी ने कहा कि उनके लंदन के साकिन एक भक्त की बेटी बीना पटेल की शादी अपने एक दुसरे भक्त कनाडा के साकिन इश्वर नायक के बेटे अनंग नायक से करवाया.

शादी में मेरा शौहर ने उसकी मांग भरी और मंगलसुत्र पहनाया. उन्होंने इल्ज़ाम लगाया कि एक दूसरी खातून को प्रेग्नेंट करके उसकी शादी अपने दुसरे सागिर्द से करा दिया, हर्षा को महगिवा नगर अहमदाबाद में रखा. नारायण साईं के उसके साथ ताल्लुकात रहे. जानकी ने सनसनीखेज इल्ज़ाम लगाया कि मै उनकी कानूनी बीवी हूं मेरे शौहर को दुसरे से ताल्लुकात बनाने सजा मिलना चाहिए.

जब भावना पटेल प्रेग्नेंट हो गयी तो नारायण साईं ने मुझसे कहा कि मैं दूसरी शादी करना चाहता हूं, मैंने मना किया लेकिन वो शादी करके ही माना. उसके बच्चे को जयपुर के DPS स्कूल में शरीक कराया, जिसमे बाप के नाम की जगह नारायण लिखवाया.

जानकी ने बताया कि आसाराम ने भी मुझे हमेशा डराया. मेरी और मेरी बहन कि जान खतरे में है, वो कुछ भी कर सकते है. जानकी ने National Women Commission और वज़ीर ए आला शिवराज सिंह चौहान को भी शिकायत की है.

TOPPOPULARRECENT