Saturday , October 21 2017
Home / Islamic / इमाम अली के हाथ से लिखी कुरआन की पांडुलिपि का प्रकाशन

इमाम अली के हाथ से लिखी कुरआन की पांडुलिपि का प्रकाशन

पहली बार आस्तानए कुद्स की पुराने कुरआन की पांडुलिपि को केन्द्रीय पुस्तकालय प्रकाशित करेग़ी। आस्तानए कुद्स की पुराने कुरआन की पांडुलिपि का प्रकाशन
अंतरराष्ट्रीय कुरान समाचार एजेंसी (IQNA) ने खुरासान में आस्तानए कुद्स रज़वी की जानकारी डेटाबेस के मुताबिक यह पाक कुरान ऑटोग्राफ पांडुलिपि इमाम अली (अ0) के हाथ से लिख़ित पहली बार कुद्स Razavi के सहयोग़ से तैय्यार आलती कुलाच की देख़ रेख़ में प्रकाशित किया जाएगा।

डॉक्टर तैय्यार आलती कुलाच दुनिया के शीर्ष नुस्ख़े को पहचाने वाले तुर्की के रहने वाले हैं। डॉक्टर तैय्यार आलती कुलाच तुर्की के सर्वोच्च धार्मिक संगठन के के पूर्व प्रमुख हैं दुनिया के शीर्ष नुस्ख़े को पहचाने वाले हैं आपने बताया कि Astan कुद्स Razavi के केन्द्रीय पुस्तकालय में अहल अल बैत (अ0) से संबंधित सबसे पुराने प्रतियों में से एक है. उन्होंने कहा: मैं दो कारणों से इस विशेष संस्करण पर तवक्कुफ किया एक यह है कि यह कामिल है और दूसरे यह कि यह इमाम अली (अ0) से मन्सुब है। डॉक्टर तैय्यार आलती कुलाच ने कहा कि पुरे कुरआन में कुछ पेज अधूरे हैं, लेकिन दिलचस्प यह है कि पुरे कुरान में जरा भी फर्क नहीं है। याद रहे कि डॉक्टर »तैय्यार आलती कुलाच 78 साल के दुनिया के शीर्ष नुस्ख़े को पहचाने वाले तुर्की के रहने वाले हैं इस समय इस्लामी विज्ञान विश्वविद्यालय बोर्ड के अध्यक्ष हैं।

TOPPOPULARRECENT