Saturday , August 19 2017
Home / Uttar Pradesh / आज़म खान के विवादास्पद बोल, अम्बेडकर की उंगली कहती है ये प्लॉट मेरा है

आज़म खान के विवादास्पद बोल, अम्बेडकर की उंगली कहती है ये प्लॉट मेरा है

New Delhi - A workers cleans the statue of Dr B R Ambedkar on the eve of his 59th Mahaparinirvan Diwas at the Parliament in New Delhi on Friday, 05 December 2014. (Photo by ARIJIT SEN . DNA)

लखनऊ। प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण एवं वक्फ मंत्री आज़म खान फिर बहक गए। उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसे बसपा क्या शायद कोई भी पसंद नहीं करे। आज़म ने अम्बेडकर प्रतिमाओं को अप्रत्यक्ष रूप से अतिक्रमण का प्रतीक बताया है। कहा है कि अम्बेडकर की उंगली कहती है ये प्लाट हमारा है।
आज़म ने यह बात हिंडन नदी के किनारे गाजियाबाद में बने हज हाउस के उद्घाटन समारोह में कही। सोमवार को इसका उद्घाटन सीएम अखिलेश यादव ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता अल्पसंख्यक कल्याण एवं वक्फ मंत्री आजम खां ने की। इसका शिलान्यास 30 मार्च 2005 को सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने किया था। हज हॉउस 6 मंज़िला है।

Facebook पर हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करें

उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए आज़म ने कहा कि अम्बेडकर की उंगली कहती है ये प्लाट हमारा है। उन्‍होंने कहा कि अम्बेडकर की मूर्ति से बीएसपी का मोटो दिखता है। बिजनोर के इमाम के सेक्स स्कैंडल को लेकर आजम खान ने मीडिया पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि मीडिया मौलवियों के पीछे पड़ी हुई है। यहां याद दिला दूं कि हाल में बिजनोर में रेप के आरोपी मौलवी का वीडियो वायरल हुआ था, जो इनदिनों काफी चर्चा में है। इस अवसर पर हज अधिकारी तनवीर अहमद ने बताया कि हज हाउस का लाभ वेस्ट यूपी के हज यात्रियों को मिलेगा।

TOPPOPULARRECENT