Wednesday , August 23 2017
Home / India / आज़ाद के ISIS वाले बयान पर आरएसएस खामोश

आज़ाद के ISIS वाले बयान पर आरएसएस खामोश

केंद्र में विपक्षी कांग्रेस के राज्यसभा सांसद गुलाम नबी आजाद के हाल ही में एक कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तुलना कथित रूप से आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट से करने पर मची राजनीतिक घमासान के बीच संघ की पंजाब इकाई के सह संघचालक ने इस पर किसी प्रकार की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है ।

राजस्थान के नागौर में संघ के अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा की बैठक में हिस्सा लेकर लौटे पंजाब प्रांत के सह संघचालक ब्रिगेडियर जगदीश गगनेजा ने संवाददाता सम्मेलन में इस बारे में पूछे जाने पर बीच में ही रोकते हुए कहा, ‘‘मैं इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करूंगा ।’’

पीटीआई में छपी ख़बर के मुताबिक़ जब उनसे दुबारा पूछा गया तो उन्होंने कहा , ‘‘मैं कह रहा हूं कि जब मुझे कोई टिप्पणी नहीं करनी है तो मुझे इस पर कुछ कहना भी नहीं है । जिस मसले में किसी का नाम आ जाए उस मसले पर मैं कोई बात नहीं करता ।’’ गगनेजा से पूछा गया था कि कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने हाल ही में एक कार्यक्रम में संघ की तुलना आईएस से की है, इस पर आपका क्या कहना है । इसके बाद संघ पदाधिकारी का यह बयान आया है।

हालांकि, कार्यक्रम में मौजूद संघ के प्रांत प्रचार प्रमुख रामगोपाल ने कहा, ‘‘क्या यह पहला मौका है जब संघ के खिलाफ किसी ने कुछ कहा है । आजाद बौद्धिक तौर पर दिवालिया हो चुके हैं और निराशा एवं हताशा में इस प्रकार की बयानबाजी कर रहे हैं ।

(पीटीआई के हवाले से ख़बर)

TOPPOPULARRECENT