Saturday , October 21 2017
Home / Sports / आफ़रीदी को अगले वर्ल्ड कप का कप्तान होना चाहिए: शुऐब

आफ़रीदी को अगले वर्ल्ड कप का कप्तान होना चाहिए: शुऐब

साबिक़ टेस्ट क्रिकेटर शुऐब अख्तर ने वर्ल्ड कप 2015 के लिए ऑल राउंडर शाहिद आफ़रीदी की बतौर कप्तान तक़र्रुरी की हिमायत करदी। मेगा ईवंट के हवाले से गुफ़्तगु करते हुए शुऐब अख्तर का कहना था कि वर्ल्ड कप में आफ़रीदी को पाकिस्तानी टीम की रहन

साबिक़ टेस्ट क्रिकेटर शुऐब अख्तर ने वर्ल्ड कप 2015 के लिए ऑल राउंडर शाहिद आफ़रीदी की बतौर कप्तान तक़र्रुरी की हिमायत करदी। मेगा ईवंट के हवाले से गुफ़्तगु करते हुए शुऐब अख्तर का कहना था कि वर्ल्ड कप में आफ़रीदी को पाकिस्तानी टीम की रहनुमाई करनी चाहिए।

उन्हों ने कहा कि आफ़रीदी बैटस्मेन नहीं हैं लेकिन वो एक अच्छे बॉलर हैं और क्रिकेट में उनका अच्छा रवैय्या है। उन्हें पाकिस्तान का कप्तान बनाने के लिए काफ़ी है। हाल ही में मुंतख़ब किए जाने वाले हैड कोच वक़ार यूनुस के बारे में शुऐब अख्तर ने कहा कि वो हमेशा से खिलाड़ियों के लिए रोल मॉडल रहे हैं और उन्हें ड्रेसिंग रुम में एक वालिद की तरह खिलाड़ियों की देख भाल करनी चाहिए।

उनका कहना था कि हर खिलाड़ी से निमटने का मुख़्तलिफ़ तरीक़ा होता है जहां कुछ के साथ एहतिराम के साथ पेश अना पड़ता है तो कुछ के साथ सख़्ती करनी पड़ती है। दूसरी जानिब साबिक़ टेस्ट कप्तान मुहम्मद यूसुफ़ ने कहा कि वक़ार को खिलाड़ियों के साथ अपने छोटे भाईयों की तरह पेश आना चाहिए।

कोच की जानिब से तन्क़ीद एक खिलाड़ी के हौस‌लों को पस्त कर सकती है। उन्होंने उम्मीद ज़ाहिर की है कि वक़ार माज़ी की गलतियां नहीं दुहराएंगे और टीम की ज़रूरियात के मुताबिक़ फ़ैसले करेंगे।

TOPPOPULARRECENT