Thursday , October 19 2017
Home / Sports / इंगलैंड के ख़िलाफ़ वंडे सीरीज़ सख़्त होगी: पोलार्ड

इंगलैंड के ख़िलाफ़ वंडे सीरीज़ सख़्त होगी: पोलार्ड

वेस्ट इंडीज़ क्रिकेट टीम के आल राउंडर कीरोन पोलार्ड ने कहा है कि इंगलैंड के ख़िलाफ़ वन डे सीरीज़ काफ़ी सख़्त होगी। क्रस गेल वर्ल्ड क्लास बैटस्मैन हैं और उनकी टीम में वापसी ख़ुश आइनद हे। मीडीया से बातचीत करते हुए कीरोन पोलार्ड ने कहा कि

वेस्ट इंडीज़ क्रिकेट टीम के आल राउंडर कीरोन पोलार्ड ने कहा है कि इंगलैंड के ख़िलाफ़ वन डे सीरीज़ काफ़ी सख़्त होगी। क्रस गेल वर्ल्ड क्लास बैटस्मैन हैं और उनकी टीम में वापसी ख़ुश आइनद हे। मीडीया से बातचीत करते हुए कीरोन पोलार्ड ने कहा कि एक वक़्त था कि वो क्रस गेल की टी वी पर बैटिंग देखा करते थे और उन की ख़ाहिश थी कि वो इस जारिहाना बैटस्मैन के साथ क्रिकेट खेलें, उन्हें ख़ुशी है कि वो दुबारा गेल के साथ क्रिकेट खेलेंगे।

क्रीस गेल की तक़रीबन 15 माह बाद वेस्ट इंडीज़ टीम में वापसी हुई है जो दरअसल ओपनर गेल और बोर्ड के दरमयान इख़तिलाफ़ात के ख़ातमा का नतीजा है। कीरोन पोलार्ड ने कहा कि गुज़शता एक साल में उन्होंने आई पी एल समेत दीगर ( दूसरे) टूर्नामेंट में इंतिहाई शानदार कारकर्दगी (Activities/गतिविधियाँ) का मुज़ाहरा ( प्रदर्शन) करते हुए अपनी सलाहीयतों का लोहा मनवाया है।

TOPPOPULARRECENT