Tuesday , October 24 2017
Home / Sports / इंग्लैंड के आगे अफगानिस्तान ने घुटने टेके

इंग्लैंड के आगे अफगानिस्तान ने घुटने टेके

आलमी चैंम्पियन इंग्लैंड ने अफगानिस्तान को 116 रनों से हराकर चौथे टी 20 आलमी (विश्व) कप में अपने मुहिम की शानदार शुरुआत की है। 197 रनों का पीछा करते हुए अफगानिस्तान की पूरी टीम 17.2 ओवर में 80 रनों पर आउट हो गई। अफगानिस्तान की तरफ से सबसे ज्या

आलमी चैंम्पियन इंग्लैंड ने अफगानिस्तान को 116 रनों से हराकर चौथे टी 20 आलमी (विश्व) कप में अपने मुहिम की शानदार शुरुआत की है। 197 रनों का पीछा करते हुए अफगानिस्तान की पूरी टीम 17.2 ओवर में 80 रनों पर आउट हो गई। अफगानिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा 44 रन गुलबोदिन नायब ने बनाया। नायब के अलावा अफगानिस्तान का और कोई बल्लेबाज इंग्लैंड के गेंदबाजों का सामना नहीं कर सके। इंग्लैंड की तरफ से ब्राड, पटेल और स्वान को 2-2 विकेट मिले।

ल्युक राइट के नाबाद नाबाद ( नाट आउट) 99 रनों की बदौलत टी20 वर्ल्ड कप में ग्रुप ‘ए’ के दूसरे मैच में इंग्लैंड ने अफगानिस्तान को जीत के लिए 197 रनों का हदफ ( Target/ लक्ष्य) दिया था। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी नही रही।

सलामी बल्‍लेबाज कीजवेटर बिना खाता खोले शाफूर जादरान की गेंद पर बोल्ड हो गए। इसके बाद ल्युक राइट ने इंग्लैंड की रन बनाने की रफतार को कम नहीं होने दी है। ल्युक राइट 99 रन बनाकर नाबाद रहे। ल्युक ने अपनी पारी में 8 चौके और 6 छक्के मारे। इंग्लैंड ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए।

TOPPOPULARRECENT