Thursday , October 19 2017
Home / Bihar News / इंजीनियर ने चबाया क्लर्क का कान, आम तोड़ने पर हुआ था तनाज़ा

इंजीनियर ने चबाया क्लर्क का कान, आम तोड़ने पर हुआ था तनाज़ा

एक आम उठाने को लेकर हुये तनाजे में इंजीनियर ने क्लर्क का कान चबा लिया। मामला गंडक प्रोजेक्ट कॉलोनी का है, जहां इंजीनियर चतुरी यादव का रिहाइशगाह है। पास में ही क्लर्क धनजंय कुमार भी रहते हैं। क्लर्क के दस साल के भतीजे आकाश कुमार ने

एक आम उठाने को लेकर हुये तनाजे में इंजीनियर ने क्लर्क का कान चबा लिया। मामला गंडक प्रोजेक्ट कॉलोनी का है, जहां इंजीनियर चतुरी यादव का रिहाइशगाह है। पास में ही क्लर्क धनजंय कुमार भी रहते हैं। क्लर्क के दस साल के भतीजे आकाश कुमार ने कॉलोनी के मंदिर के पास पेड़ से गिरे आम को उठाया था। इधर, क्लर्क की तरफ से इंजीनियर पर एफ़आईआर के लिए दरख्वास्त दिया गया है। सरैया थाना इंचार्ज संजय कुमार ने कहा कि दरख्वास्त पर जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक मंगल को आकाश कुमार नहाने के बाद अपने चाचा के रिहाइशगाह पर लौट रहा था। इसी दौरान उसने गंडक प्रोजेक्ट कॉलोनी के मंदिर के पास एक आम गिरा देखा, जिसे उसने उठा लिया। पास में इंजीनियर चतुरी यादव का रिहाइशगाह था। आकाश के आम उठाते ही चतुरी यादव भड़क गये और उन्होंने उसकी पिटाई कर दी। साथ ही आम भी छीन लिया।

रोता हुआ आकाश अपने चाचा के घर पर पहुंचा, जहां उसने वाकिया के बारे में जानकारी दी। इसके बाद धनंजय शिकायत करने के लिए इंजीनियर चतुरी यादव के पास पहुंचा, तो इंजीनियर की तरफ से बेजती किया गया। इस पर धनंजय की तरफ से बोला गया। मामला बढ़ा, तो पास में पड़े बांस के फट्टे से धनंजय ने इंजीयिर पर वार कर दिया। इससे गुस्साये इंजीनियर ने धनंजय का कान चबा लिया। इससे धनंजय जख्मी हो गया। उसने पीएचसी में डॉ एपी सिंह से अपना इलाज कराया। वाकिया की जानकारी सरैया थाने को दी। उसने तहरीरी शिकायत की है। थाना सदर संजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच करके कार्रवाई की जायेगी।

TOPPOPULARRECENT