Wednesday , July 26 2017
Home / Social Media / इंटरनेट पर ट्रोल करने वाले लोगों को अनुष्का ने बुज़दिल बताया

इंटरनेट पर ट्रोल करने वाले लोगों को अनुष्का ने बुज़दिल बताया

मुंबई : अनुष्का शर्मा का सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अनुभव ज़्यादा अच्छा नहीं रहा है. अपने बॉयफ्रेंड विराट कोहली को लेकर वो हमेशा लोगों के निशाने पर रही हैं. इंटरनेट पर ट्रोल करने वाले लोगों को अनुष्का ने बुज़दिल बताया है. उन्होंने कहा, “सोशल साइट्स पर जो लोग किसी को भी ट्रोल करते हैं या भला-बुरा कहते हैं, मैं उन्हें बुज़दिल कहूंगी. जो सच्चे लोग हैं और काम कर रहे हैं उनके पास इन सब चीजों के लिए टाइम नहीं है. सिर्फ फालतू लोगों के पास ही इन सब बकवास बातों के लिए टाइम होता है.”

हाल ही में अनुष्का को ये कहते हुए ट्रोल किया गया कि उनकी आनेवाली फ़िल्म ‘फ़िल्लौरी’ को विराट कोहली प्रोड्यूस कर रहे हैं. बाद में अनुष्का ने इसकी सफ़ाई भी पेश की थी. वहीं सोशल नेटवर्किंग पर ही 8 मार्च अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा और अपनी मां के लिए एक ख़ास संदेश पोस्ट किया.

अपनी पोस्ट में विराट ने दोनों की तस्वीरें शेयर की और लिखा, “महिला दिवस पर सभी महिलाओं को शुभकामनाएं लेकिन मैं अपने जीवन की दो सबसे मजबूत महिलाओं को इस दिन की बधाई देना चाहता हूं.” उन्होंने कहा, “मेरी मां जिन्‍होंने बेहद कठिन समय में भी हमारे परिवार को संभाले रखा और दूसरी अनुष्‍का शर्मा जो हर बाधा से लड़ती हुईं सच्चाई के लिए खड़ी हैं और पुराने नियमों को चुनौतियां दे रही हैं.”

अपनी आने वाली फ़िल्म ‘फ़िल्लौरी’ में अनुष्का एक भूत का किरदार निभा रही हैं. अपने इस ‘अलग’ किरदार के बारे में अनुष्का कहती हैं, “मैं स्क्रीन पर इंसान बनते-बनते थक चुकी थी. मुझे कुछ अलग करना था. भूत बनकर मुझे मज़ा आया. मुझे लगता है मैंने भूतों का प्रतिनिधित्व अच्छी तरह किया है.”

‘फ़िल्लौरी’ को अनुष्का ने को-प्रोड्यूस किया है. बतौर प्रोड्यूसर ‘एनएच-10’ के बाद ये उनकी दूसरी फ़िल्म है. ऐसे में एक्टिंग और प्रोडक्शन में से वो क्या करना ज़्यादा पसंद करती हैं, इसके जवाब में अनुष्का कहती है, “मैं कहूंगी ज़्यादा ज़िम्मेदारियों के साथ मैं अच्छा परफॉर्म कर पाती हूं क्योंकि फ़िल्म के हर पहलू से मैं जुड़ी रहती हूं. ऐसे में मैं एक्टिंग और प्रोडक्शन दोनों इंज्वॉय करती हूं.” ‘फ़िल्लौरी’ में अनुष्का के साथ सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भी नज़र आएंगे.

TOPPOPULARRECENT