Monday , September 25 2017
Home / Crime / इंटरनेशनल ड्रग रैकेट को लेकर ममता कुलकर्णी फिर सुर्ख़ियों में

इंटरनेशनल ड्रग रैकेट को लेकर ममता कुलकर्णी फिर सुर्ख़ियों में

थाने – अपने ज़माने की मशहूर अदाकारा ममता कुलकर्णी एक बार फिर मीडिया चर्चा में है ,थाने पुलिस ने कुलकर्णी के शौहर विक्की गोस्वामी (जोकि केन्या के बिजनेसमैंन है )को पकड़ी गयी ड्रग का सरगना मान रही है

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पुलिस ने बुध के रोज़ एफेद्रन का 20 टन माल जब्त किया है जिसकी कीमत दो सौ कड़ोड़ आंकी जा रही है इस केमिकल से क्रिस्टल मेंथ नाम की ड्रग बनायी जाती है .

पुलिस इस ज़ब्त माल के संगीन अपराध में विजय्गिरी अनाद्गिरी गोस्वामी उर्फ़ विक्की गोस्वामी को मुख्य आरोपी मान रही है साथ ही पुलिस अब ममता कुलकर्णी की इस ड्रग रैकेट में भूमिका की भी जाँच कर रही है .

पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने मीडिया को बताया है कि ये इंटरनेशनल ड्रग रैकेट है जिसको कि विक्की गोस्वामी संचालित करता है हम ममता कुलकर्णी की भी इस में भूमिका पे जाँच कर रहे है .

इससे पहले करीब 18 माह पहले ममता कुलकर्णी और उनके शौहर को केन्या पुलिस ने ड्रग रैकेट के सम्बन्ध में हिरासत में लिया था .दोनों को एक साल पहले जमानत मिली है .

गोस्वामी ज़ाम्बिया ,अमेरिका और साउथ अफ्रीका में भी इंटरनेशनल नारकोटिस रैकेट चला रहा है .इंटरनेशनल एजेंसिस और थाने पुलिस को गोस्वामी की तलाश है .

1990 के समय में बालीवुड पे राज करने वाली ममता के बारे में अनुमान है कि वो केन्या में रह रही है

TOPPOPULARRECENT