Saturday , June 24 2017
Home / Entertainment / इंटरनेशनल मेन्स मैगजीन मैक्सिम की लिस्ट में हॉट 100 में दीपिका पादुकोण टॉप पर

इंटरनेशनल मेन्स मैगजीन मैक्सिम की लिस्ट में हॉट 100 में दीपिका पादुकोण टॉप पर

नई दिल्‍ली: मैक्सिम पत्रिका द्वारा किए गए सर्वेक्षण में दीपिका पादुकोण मैक्सिम हॉट 100 में सबसे ऊपर रही हैं. इंटरनेशनल मेंस मैगजीन मैक्सिम ने शुक्रवार को एक फीचर में दुनियाभर की शीर्ष 100 हॉट महिलाओं की सूची जारी की. इस सूची में एमा वाटसन, डकोटा जॉनसन जैसे नाम शामिल हैं. एमा स्टोन, डकोटा जॉनसन, केंडल जेनर, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा आदि इस सूची में शामिल होने वाले कुछ चुनिंदा नाम हैं. प्रसिद्ध पत्रिका ने अपने वैश्विक दर्शकों के आधार पर सर्वेक्षण जारी किया. इस व्यापक सर्वेक्षण के बाद दीपिका पादुकोण को मैक्सिम हॉट 100 में सबसे खूबसूरत महिला का स्थान मिला. इन दिनों हॉलीवुड में छायी हुई प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की अक्‍सर आपस में तुलना की जाती है और यह सुन के दीपिका के फैन्‍स काफी खुश होंगे कि इस लिस्‍ट में दीपिका ने प्रियंका को भी पीछे छोड़ दिया है.

दुनिया भर की सुंदरियों की इस लिस्‍ट पर इंटरनेशनल मेन्स मैगजीन मैक्सिम ने एक पोल सर्वे कराया जिसमें दीपिका पादुकोण ने सभी को पीछे छोड़ दिया. इस सर्वे का रिजल्ट ट्वीट करते हुए मैक्सिम ने लिखा, ’10 लाख वोटों के बाद यह है इस लिस्ट के आने के बाद हमारी नंबर वन हॉट वुमन’…
\दीपिका पादुकोण ने इस मैगजीन के लिए कराए गए फोटोशूट की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. बता दें कि विन डीजल के साथ आई हॉलिवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ द जेंडर केज’ से दीपिका को इंटरनेशनल लेवल पर पहचान मिली है. इससे पहले 2016 की फोर्ब्स की सबसे ज्यादा मेहनताना लेने वाली ऐक्ट्रेस में भी दीपिका ने नंबर 10 पर अपनी जगह बनाई थी.

बता दें कि पिछले कुछ समय में दीपिका पादुकोण मेट गाला, कान फिल्‍म फेस्टिवल जैसे कई अंतरराष्‍ट्रीय मंचों पर नजर आ चुकी हैं.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT