Thursday , August 24 2017
Home / Crime / इंटरव्यू के बहाने लडकी से गैंगरेप

इंटरव्यू के बहाने लडकी से गैंगरेप

नई दिल्ली: पूरे मुल्क में ख्वातीन पर हो रहे ज़ुल्म थमने का नाम नहीं ले रहे है। पुलिस से बेखोफ दरिंदे अपने मनसूबों को अंजाम दे रहे है।

मथुरा की 19 साल की एक ल़डकी के साथ पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में गैंगरेप का वाकिया सामने आया है। पुलिस ने बुध के रोज़ बताया कि नौकरी के लिए इंटरव्यू के बहाने मुबय्यना तौर पर तीन शख्स ल़डकी को फ्लैट में ले गए।

और बलात्कार के बाद तीनों दरिंए लडकी को लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर छो़डकर फरार हो गए। एक सीनीयर पुलिस आफीसर ने बताया कि जुबैर, शाहिद और अमजद के और पर पहचान किए गए तीनों मुल्ज़िम आरोपी फरार हैं और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए दो पुलिस टीम तश्कील किया गया है।

आफीसर ने बताया, लडकी अपने वालिदैन के साथ अपने आबाई शहर मथुरा में रहती है और पिछले हफ्ते नौकरी की तलाश में दिल्ली आई थी। वह लाजपत नगर में अपनी बडी बहन के घर में ठहरी हुई थी। उन्होंने बताया, लडकी ने अपनी शिकायत में कहा है कि नौकरी की तलाश में वह इंटरनेट के जरिये जुबैर से मिली।

जुबैर ने खुद को मशरिकी दिल्ली के लक्ष्मी नगर में एक प्लेसमेंट एजेंसी का मालिक बताया और अच्छी तंख्वाह पर उसे नौकरी दिलाने का भरोसा दिया। उसने उसे इंटरव्यू के लिए लक्ष्मी नगर आने को कहा।

मंगल के रोज़ लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन पर ल़डकी जुबैर से मिली जहां से उसे इंटरव्यू के नाम पर इलाके में वाके एक फ्लैट की चौथी मंजिल पर ले जाया गया। आफीसर ने बताया कि ल़डकी जब वहां पहुंची उससे पहले फ्लैट में दिगर दो मुल्ज़िम मौजूद थे। उसके बाद तीनों मुल्ज़िमों ने मुबय्यना तौर पर पर उसके साथ बलात्कार किया। बाद में उसे लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन पर छो़ड दिया गया और वाकिया की जानकारी पुलिस में रिपोर्ट करने परसंगीन अंज़ाम भुगतने की धमकी दी गई।

आफीसर ने बताया कि लक्ष्मीनगर में कई ठिकानों पर छापा मारा गया है लेकिन तीनों का पता नहीं लग सका। मामले की जांच की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT