Saturday , October 21 2017
Home / District News / इंटरसिटी और तेलंगाना ट्रेन की सिरपुर टाउन तक तौसीअ का मुतालिबा

इंटरसिटी और तेलंगाना ट्रेन की सिरपुर टाउन तक तौसीअ का मुतालिबा

सिरपुर टाउन, 26 मार्च: सिरपुर टाउन ताल्लुक़ा का 24 मार्च को ज़िला आदिलाबाद एमएल सी प्रेम सागर राव‌ ने दौरा करते हुए अवामी मसाइल की जानकारी हासिल की। उन्होंने बज़रिया ए पी एक्सप्रेस ट्रेन काग़ज़ नगर मंडल से होते हुए सिरपुर‌ टाउन मंडल और

सिरपुर टाउन, 26 मार्च: सिरपुर टाउन ताल्लुक़ा का 24 मार्च को ज़िला आदिलाबाद एमएल सी प्रेम सागर राव‌ ने दौरा करते हुए अवामी मसाइल की जानकारी हासिल की। उन्होंने बज़रिया ए पी एक्सप्रेस ट्रेन काग़ज़ नगर मंडल से होते हुए सिरपुर‌ टाउन मंडल और कोटला मंडल के मुख़्तलिफ़ इलाक़ों का दौरा करते हुए मसाइल की यकसूई करने का यक़ीन‌ दिलाया।

मुस्तक़र के मुक़ामी क़ाइदीन और नौजवानों ने एमएल सी प्रेम सागर राव‌ से मुलाक़ात करते हुए इंटरसिटी ट्रेन और तेलंगाना एक्सप्रेस ट्रेन को सिरपुर‌ टाउन तक तौसीअ करने के लिए नुमाइंदगी की,ताकि कोटला मंडल और बजोर मंडल की अवाम को सिरपुर टाउन तक तेलंगाना ट्रेन और इंटरसिटी ट्रेन को तौसीअ करने पर तीनों मंडलों की अवाम को काफ़ी सहूलत हो।

इस मौक़े पर मुख़्तलिफ़ मज़हब के लोगों की जानिब से अपने अपने मज़हब के लोगों की सहूलत के लिए कम्यूनिटी हाल और हिसारबंदी के लिए नुमाइंदगी की गई। इस मौक़े पर प्रेम सागर राव‌ ने सिरपुर टाउन की अवाम से कहा कि बहुत जल्द तेलंगाना एक्सप्रेस ट्रेन और इंटरसिटी ट्रेन को सिर‌पुर टाउन तक तौसीअ करने का यक़ीन‌ दिलाया। इस मौक़े पर सयासी क़ाइदीन और अवाम की कसीर तादाद मौजूद थी।

TOPPOPULARRECENT