Thursday , October 19 2017
Home / Bihar News / इंटर के रिजल्ट पर मचा घमासान, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

इंटर के रिजल्ट पर मचा घमासान, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

इंटर के रिजल्ट में गड़बढ़ी को लेकर आज तालिबे इल्म ने इंटर काउंसिल के बाहर जम कर हंगामा किया। राह चलते लोगों को भी परेशान किया गया। मौके पर पुलिस को तैनात किया गया लेकिन तालिबे इल्म नहीं माने। तालिबे इल्म गेट तोड़कर इंटर काउंसिल के

इंटर के रिजल्ट में गड़बढ़ी को लेकर आज तालिबे इल्म ने इंटर काउंसिल के बाहर जम कर हंगामा किया। राह चलते लोगों को भी परेशान किया गया। मौके पर पुलिस को तैनात किया गया लेकिन तालिबे इल्म नहीं माने। तालिबे इल्म गेट तोड़कर इंटर काउंसिल के अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद तालिबे इल्म का भीड़ तीतर-बितर हुआ। तालिबे इल्म इंटर के रिजल्ट के खराब होने को लेकर नाराज हैं। पुलिस लाठीचार्ज के बाद तल्बा काफी गुस्से में हैं और पुलिस पर पथराव भी किया।

तालिबे इल्म का कहना है कि उनका एग्जाम काफी अच्छा हुआ था पर रिजल्ट बिल्कुल उल्टा आया है। साथ ही कई तालिबे इल्म बाहर एडमिशन लेने के लिए तैयार थे पर उनका रिजल्ट खराब होने से उनका ख्वाब चकनाचुर हो गया।

बताते चलें की इंटर साइंस और कॉमर्स के खराब रिजल्ट को लेकर इम्तिहान देहिंदगान ने इंटर काउंसिल की गेट पर बुध से ही हंगामा कर रहे हैं। तालिबे इल्म के मुश्तायिल अंदाज़ को देखते हुए मौके पर पुलिस को तैनात करना पड़ा। तालिबे इल्म ने इस दौरान यहां राह चलते लोगों को भी परेशान किया। जुमेरात को तालिबे इल्म के मुश्तायिल मुजाहिरे को देखते हुए भारी पुलिस बल के साथ एसएसपी मनु महाराज ने खुद कमान संभाली थी।

TOPPOPULARRECENT